script

Video: भाजपा के लिए बुरे दिन की आहट, पक्का वोट बैंक माने जाने वाले इस क्लास ने दी ये चेतावनी

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 17, 2018 05:51:17 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

प्राधिकरण की इस कार्रवार्इ से नाराज होकर उठाया ये कदम

news

Video: भाजपा के लिए बुरे दिन की आहट, पक्का वोट बैंक माने जाने वाले इस क्लास ने दी ये चेतावनी

गाजियाबाद।लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही यूपी के गाजियाबाद जिले में इस वर्ग के नाराज होने से भाजपा के लिए मुश्किले बढ़ सकती है।इसकी वजह गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की सीलिंग कार्रवाई के खिलाफ गाजियाबाद के व्यापारियों का लामबंद होना है।इंदिरापुरम इलाके के तमाम व्यापारियों ने अपने मार्केट बंद कर और जीडीए के खिलाफ मार्च निकाल रहे हैं।साथ ही सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। शुक्रवार को दिन निकलते ही सभी व्यापारी एकजुट हुए और इंदिरापुरम इलाके में व्यापारियों ने रोड जाम कर दिया।

यह भी पढ़ें

VIDEO: किन्नरों ने 2019 में इन्हें प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प

दुकानें सील करने पर भड़के व्यापारी

व्यापारियों का कहना है कि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा उनकी दुकानें सील कर दी गई थी।जिसकी वजह से उनका धंधा चौपट हो गया।प्रदर्शन कर रहे इन सभी व्यापारियों की मांग है कि सरकार को व्यापारियों के हित मैं योजनाएं बनानी चाहिए।और लंबे समय से चली आ रही दुकानों को शुल्क लेकर रेगुलर किया जाए।अगर दुकान बंद होती है।तो हजारों की तादाद में व्यापारी सड़कों पर आ जाएंगे।गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के खिलाफ इंदिरापुरम के तमाम व्यापारी सड़कों पर उतर रहे हैं।और आंदोलन कर रहे हैं।

 

व्यापारियों ने भाजपा के खिलाफ कहीं ये बात

वहीं दुकानों की सिलिंग से नाराज व्यापारियों ने भाजपा के खिलाफ भी खासी नाराजगी जतार्इ। कर्इ व्यापारियों ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ मोर्चा निकालेंगे। सरकार व्यापारियों का साथ देने की जगह उनके खिलाफ ही कार्रवार्इ करा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो