scriptरिटायर्ड BSF जवान ने बेटी के दोस्त को मारी गोली, पुलिस को कॉल कर कहा- मर्डर कर दिया है, आ जाओ | Retired BSF jawan shot daughter's friend, called police and said - "He has been murdered, please come" | Patrika News
गाज़ियाबाद

रिटायर्ड BSF जवान ने बेटी के दोस्त को मारी गोली, पुलिस को कॉल कर कहा- मर्डर कर दिया है, आ जाओ

बीएसएफ जवान ने अपनी पिस्तौल की पूरी मैगजीन बीटेक छात्र पर खाली कर दी और उसके बाद पुलिस को फोन कर कहा, “मर्डर कर दिया है, आ जाओ”। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गाज़ियाबादApr 28, 2024 / 02:46 pm

Vikash Singh

xr:d:DAF-bLaRTpI:321,j:7144259811400248561,t:24041502

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक रिटायर्ड बीएसएफ जवान ने अपनी बेटी के दोस्त को गोली मार दी। घटना गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना इलाके की है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इलाके में पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में 25 साल के विपुल वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्या इसी सोसायटी में रहने वाले बीएसएफ के रिटायर्ड जवान राजेश कुमार ने की है। राजेश की बेटी से विपुल की दोस्ती थी। छात्र विपुल मूल रूप से बलिया का रहने वाला था और फिलहाल गाजियाबाद के एबीएस कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहा था।

PSO की नौकरी करता था आरोपी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या का आरोपी राजेश दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के एक एजेंसी के माध्यम से पीएसओ की नौकरी करता है। उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से ही विपुल को गोली मारी है। उसने विपुल को सिर में गोली मारी है। पुलिस का कहना है कि राजेश की बेटी बीटेक पास थी और नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करती थी। छह साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए विपुल वर्मा से हुई थी।

पहले हुआ झगड़ा फिर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

पिछले कुछ दिनों से राजेश की बेटी किसी और लड़के के संपर्क में आ गई थी। बीती रात लड़की अपने दूसरे दोस्त के साथ फिल्म देखने गई थी। इसका पता लगने पर भी विपुल तैश में आ गया। वह रात में ही सोसायटी के गेट पर पहुंचा और जब लड़की वापस लौटी तो उसके साथ गाली-गलौज करने लगा।
इस पूरे प्रकरण की जानकारी जब राजेश को हुई तो वह दिल्ली से वापस आया और अपने फ्लैट पर पहुंचकर अपनी लड़की से इसकी जानकारी ली। वह लड़की को अपने साथ दिल्ली ले जाने लगा। विपुल को जब इसकी जानकारी हुई तो वह फिर सोसायटी पहुंच गया, जहां राजेश से उसकी कहासुनी हो गई। इसके बाद राजेश ने अपनी पिस्तौल से विपुल को गोली मार दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो