scriptराकेश टिकैत के पासपोर्ट रिन्यू को लेकर बीकेयू समर्थकों का हंगामा, पुलिस ने भेजा वापस | Rakesh Tikait passport renewal regarding BKU supporters Uproar police sent him back | Patrika News
गाज़ियाबाद

राकेश टिकैत के पासपोर्ट रिन्यू को लेकर बीकेयू समर्थकों का हंगामा, पुलिस ने भेजा वापस

गाजियाबाद के साहिबाद में भारतीय किसान के प्रवक्ता राकेश टिकैत के पासपोर्ट रिन्यू को लेकर उनके समर्थकों ने जमकर बवाल काटा। हालांकि, बाद में पुलिस के आलाधिकारियों ने समझा बुझाकर वापस घर भेजा।

गाज़ियाबादApr 29, 2024 / 04:19 pm

Anand Shukla

Rakesh Tikait passport renewal regarding BKU supporters Uproar police sent him back
गाजियाबाद के साहिबाबाद में हापुड़ चुंगी स्थित पासपोर्ट कार्यालय पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। राकेश टिकैत ने अपने पासपोर्ट के रिन्यू के लिए आवेदन किया हुआ है, लेकिन कुछ कागजी कार्रवाई के चलते पासपोर्ट रिन्यू नहीं हो पा रहा है। इसके बाद राकेश टिकैत के साथ मौजूद भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने पासपोर्ट कार्यालय के अंदर नारेबाजी और धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक समझाकर सभी को वापस भेजा।
राकेश टिकैत ने अपने पासपोर्ट के रिन्यू के लिए आवेदन किया है। उनके ऊपर कई मुकदमे भी चल रहे हैं। इन्हीं मुकदमों से जुड़े हुए कई कागज पासपोर्ट अधिकारी ने राकेश टिकट से मांगे थे, जिसे लेकर यह विवाद हुआ।
यह भी पढ़ें

चित्रकूट में बना उत्तर प्रदेश का पहला ग्लास स्काई वाक ब्रिज, दिखने में है भगवान राम के धनुष और बाण के जैसा

राकेश टिकैत ने अपने पेपर पासपोर्ट कार्यालय में करवाए हैं जमा

मुकदमों से जुड़ी हुई एनओसी की मांग पासपोर्ट अधिकारियों ने राकेश टिकैत से की थी। वहीं, टिकैत का कहना है कि वह कई बार इनसे जुड़े एनओसी के पेपर पासपोर्ट कार्यालय में जमा कर चुके हैं, बावजूद इसके उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं किया जा रहा है। इस बार फिर राकेश टिकैत ने अपने पेपर पासपोर्ट कार्यालय में जमा करवाए हैं।
भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं की नारेबाजी और हंगामा को देखते हुए मौके पर पुलिस बल पहुंची। जिले के आला-अधिकारियों ने राकेश टिकैत से बातचीत की उनके समर्थकों को समझा-बुझाकर वापस रवाना कर दिया है।

Home / Ghaziabad / राकेश टिकैत के पासपोर्ट रिन्यू को लेकर बीकेयू समर्थकों का हंगामा, पुलिस ने भेजा वापस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो