scriptPulwama Attack: आध्‍यात्मिक गुरु ने फूंका पाकिस्‍तान का झंडा | Protest In Ghaziabad Against Pulwama Attack | Patrika News
गाज़ियाबाद

Pulwama Attack: आध्‍यात्मिक गुरु ने फूंका पाकिस्‍तान का झंडा

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में कलेक्‍ट्रेट में फूंका पाकिस्‍तान का झंडा

गाज़ियाबादFeb 16, 2019 / 02:50 pm

sharad asthana

Ghaziabad

Pulwama Attack: आध्‍यात्मिक गुरु ने फूंका पाकिस्‍तान का पुतला

गाजियाबाद। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में जनपद में शुक्रवार को अध्यात्मिक गुरु पवन सिन्हा के आह्वाहन पर लोगों पाकिस्‍तान का झंडा जलाया और पाकिस्‍तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान पवन सिन्‍हा ने कहा कि ये वीर शहीद नहीं हुए हैं, बल्कि वीरगति को प्राप्त हुए हैं। वे और पूरा हिंदुस्तान हमले की निंदा करता है। पूरा देश आतंकी हमले में शहीद हुए बहादुर जवानों के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है। उनकी वीरगति को बेकार नहीं होने दिया जाएगा। आतंकी हमले के दर्द को शब्दों में बयां करना मुश्किल है। इस तरह की आतंकी घटनाओं के खिलाफ हमारी सेना मजबूती के साथ खड़ी है। उन्‍होंने कहा कि देश का एक-एक देशभक्त सेना के साथ है।
Ghaziabad
आतंकी मसूद अजहर का पुतला फूंका

शुक्रवार को कलेक्‍ट्रेट पर हुए प्रदर्शन के दौरान पवन सिन्‍हा ने एक नारा दिया, दुनिया के नक्शे में एक बदलाव चाहिए। जहां आज पाकिस्तान है, वहां कब्रिस्तान चाहिए। इसके बाद लोगों ने आतंकी मसूद अजहर और आदिल अहमद डार के पुतले फूंके। साथ ही उन्‍होंने पाकिस्तान का झंडा भी फूंका। इस दौरान संत नरसिंहानन्द, सतीश रावल, डॉ. कविता अस्थाना, सांसद प्रतिनिधि देवेंद्र हितकारी, पूर्व विधायक नरेंद्र सिसोदिया, वीके अग्रवाल, पार्षद जाकिर अली, संदीप त्यागी रसम, विनीत हिन्दू, संदीप सिंहल, अमरदत्त शर्मा, विपिन मोहन गर्ग, छोटेलाल कन्नौजिया, प्रदीप चौहान, मनोज योगी, हरपाल सिंह, रामेश्वर दयाल और विनोद मित्तल मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो