scriptसालभर से गाजियाबाद की डासना जेल में बंद कैदी की मौत | prisoner dies in Dasna prison due to hepatitis C | Patrika News
गाज़ियाबाद

सालभर से गाजियाबाद की डासना जेल में बंद कैदी की मौत

डिप्टी जेलर बोले- हैपेटाइटिस सी की बीमारी से ग्रसित था कैदी
उपचार के दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत

गाज़ियाबादApr 27, 2019 / 10:02 am

lokesh verma

ghaziabad

सालभर से गाजियाबाद की डासना जेल में बंद कैदी की मौत

गाजियाबाद. डासना जेल में अप्रैल 2018 से एक बंदी सोहन वीर उर्फ सोनवीर उम्र 61 वर्ष की उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अचानक तबीयत खराब होने के बाद उसे गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उपचार के दौरान बंदी सोनवीर की शुक्रवार को दोपहर करीब 11.30 बजे मौत हो गई। इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है। बताया जा रहा है कि पहले से ही बंदी सोहन वीर हैपेटाइटिस सी की बीमारी से ग्रसित था, जिसका इलाज मेरठ मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों की सलाह पर कराया जा रहा था।
यह भी पढ़ें- इस बहादुर युवती ने दिखाई ऐसी दिलेरी, मोबाइल छीनकर भाग रहे लुटेरे को पहुंचाया अस्पताल

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डिप्टी जेलर सुनील कुमार त्यागी ने बताया कि थाना मुरादनगर गाजियाबाद से 5 अप्रैल 2018 को अपराध संख्या 235 / 18 धारा 364 ,302 ,201 में निरुद्ध चल रहा 61 वर्षीय बंदी सोहन वीर हेपेटाइटिस सी पॉजिटिव डीकम्पनसेटेड क्रॉनिक लीवर की बीमारी से पीड़ित था, जिसका उपचार मेडिकल कॉलेज मेरठ के चिकित्सकों की सलाह पर कराया जा रहा था, लेकिन अचानक ही सोहन वीर की तबीयत 25 अप्रैल 2019 को ज्यादा बिगड़ गई। इसके बाद उपचार के लिए गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान सोहन वीर ने शुक्रवार को करीब 11:30 बजे दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना प्रशासनिक अधिकारियों और उसके परिजनों को दी जा चुकी है।
यह भी पढ़ें- अजमेर शरीफ से चादर चढ़ाकर लौट रहे दोस्‍तों की कार में ट्रक ने मारी टक्‍कर, 3 की मौत

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Ghaziabad / सालभर से गाजियाबाद की डासना जेल में बंद कैदी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो