scriptVIDEO: पॉश कॉलोनी में सोसाइटी के गार्ड से मारपीट करना पड़ा भारी, पुलिस के हत्थे चढ़े पांच आरोपी | police arrested five who beaten security guard of a society | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO: पॉश कॉलोनी में सोसाइटी के गार्ड से मारपीट करना पड़ा भारी, पुलिस के हत्थे चढ़े पांच आरोपी

खबर की मुख्य बातें-
-23 जून को क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसाइटी के अंदर युवक अपनी गाड़ी ले जाना चाह रहा था
-एंट्री पास न होने पर सिक्योरिटी गार्ड ने उसे बाहर ही रोक दिया
-उसने अपने साथियों संग मिलकर गार्ड के साथ जमकर मारपीट की

गाज़ियाबादJun 26, 2019 / 06:45 pm

Rahul Chauhan

pic

पॉश कॉलोनी में सोसाइटी के गार्ड से मारपीट करना पड़ा भारी, पुलिस के हत्थे चढ़े पांच आरोपी

गाजियाबाद। थाना विजय नगर इलाके में एक सोसाइटी में बाहरी शख्स को अंदर जाने से रोके जाने पर गेट पर तोड़फोड़ और गार्ड से मारपीट मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी के आधार पर पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, 23 जून को इनमें से एक युवक क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसाइटी के अंदर अपनी गाड़ी ले जाना चाह रहा था। लेकिन एंट्री पास न होने पर सिक्योरिटी गार्ड ने उसे बाहर ही रोक दिया। उसे यह बात नागवार गुजरी और वह वापस चला गया। बाद में वह अपने साथियों के साथ आया और गार्ड के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान गेट पर भी तोड़फोड़ की गई।
यह भी पढ़ें

आग में भस्म हो गई मजदूरों की एक दर्जन झुग्गियां, मौके पर मची चीख-पुकार

pic
पूरे मामले का खुलासा करते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि डूंडाहेड़ा निवासी ओमवीर सिंह नाम का एक युवक क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित प्रोव्यू लाबोनि सोसायटी के अंदर जा रहा था। लेकिन वह जिस गेट से अंदर जाना चाह रहा था उस गेट से केवल सोसायटी के लोगों की ही एंट्री होती है। बाकायदा गाड़ी पर टैग लगा होता है। जब यह युवक अंदर जाने की कोशिश कर रहा था तो गार्ड द्वारा रोका गया। इस बात पर गार्ड से उसका झगड़ा हो गया और वह उस वक्त तो वापस चला गया, लेकिन कुछ देर बाद अपने अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और उसने गार्ड के साथ मारपीट की। गेट पर भी तोड़फोड़ की गई।
यह भी पढ़ें

भीषण गर्मी के बीच इस जिले में लोगों के लिए मुसीबत बनी बारिश, तीन-तीन फीट तक भरा पानी

pic
जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी थी। बहरहाल वहां के सीसीटीवी फुटेज निकाले गए। जिसमें यह सभी युवक गार्ड के साथ मारपीट करते हुए और तोड़फोड़ करते हुए नजर आए हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने ठोस कार्रवाई करते हुए गार्ड के साथ मारपीट करने वाले पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ सोसायटी के अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारियों द्वारा मारपीट किए जाने का मामला दर्ज कराया गया था। इसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है और गिरफ्तार किए गए सभी युवकों ने भी यह स्वीकार किया है कि उनके द्वारा ही गार्ड उनके साथ मारपीट की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो