scriptयह चोर चोरी करता था ऐसा सामान कि हो जाता था अंधेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार | police arrested electronic transformer thief in ghaziabad | Patrika News

यह चोर चोरी करता था ऐसा सामान कि हो जाता था अंधेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 20, 2019 05:51:27 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

अब तक तीन जिलाें में चाेरी की वारदात काे दे चुका है अंजाम

news

यह चोर चोरी करता था ऐसा सामान कि हो जाता था अंधेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद।गाजिय़ाबाद की कोतवाली पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को अरेस्ट किया है। जो बिजली का ऐसा सामान चोरी करता था।जिसे निकालते ही पूरे क्षेत्र में अंधेरा हो जाता था। दरअसल आरोपी अलग अलग तीन जिलों से बिजली के ट्रांसफार्मर चोरी कर चुका है। इसी कड़ी में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दो दर्जन से भी ज्यादा मामलों में वांछित चल रहा था। जिसे पुलिस ने दबोच लिया।

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। यूनुस नाम का यह अपराधी काफी शातिर किस्म का अपराधी है। इस से पूछताछ में पता चला है कि अभी तक आरोपी 26 मामलों में वांछित चल रहा है। और खासतौर से यह अपने अन्य साथियों के साथ गाजियाबाद, हापुड़ और गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न इलाकों में ट्रांसफार्मर चोरी करता था। इसके बाद आरोपी फरार हो जाता था।आरोपी यूनुस के खिलाफ विभिन्न थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल यह कई मामलों में वांछित चल रहा था।पुलिस को इसकी काफी लंबे समय से तलाश थी। और हर बार यह पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहता था, लेकिन इस बार इसे कैला भट्टा से उस वक्त पकड़ा गया है। जब यह अपने अन्य साथियों का इंतजार कर रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो