scriptपीएम मोदी के रोड शो में शामिल हुए वीके सिंह, टिकट कटने के बाद पहली बार BJP के कार्यक्रम में आए नजर | PM Modi Road Show in Ghaziabad VK Singh participated for first time after being denied ticket | Patrika News
गाज़ियाबाद

पीएम मोदी के रोड शो में शामिल हुए वीके सिंह, टिकट कटने के बाद पहली बार BJP के कार्यक्रम में आए नजर

PM Modi Road Show: पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आयोजित हुए रोड शो में शामिल हुए। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ सीएम योगी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे।

गाज़ियाबादApr 07, 2024 / 09:40 am

Sanjana Singh

PM Modi Road Show

PM Modi Road Show

pm modi Road Show: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से टिकट कटने के बाद सांसद वीके सिंह (VK Singh) पहली बार भाजपा के किसी कार्यक्रम में शामिल हुए। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान खुली गाड़ी में उनके पीछे खड़े दिखाई दिए। अब चर्चा यह है कि लोकसभा चुनाव में वीके सिंह के साथ- साथ क्षत्रियों की नाराजगी दूर हो पाएगी या नहीं।

दरअसल, लगातार दो बार के सांसद वीके सिंह को तीसरी बार भी टिकट मिलने की पूरी उम्मीद थी। 24 मार्च होली के दिन तक वह आश्वस्त थे और उन्होंने होली मिलन समारोह आयोजित किया। भाजपा ने जब प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी की तो इसमें उनका नाम नहीं था, उनके स्थान पर पार्टी ने शहर विधायक अतुल गर्ग को प्रत्याशी बनाया है। तभी से वीके सिंह ने गाजियाबाद से दूरियां बना ली थीं।

यह भी पढ़ें

चुनावी रैली में PM मोदी का विपक्ष पर वार, बोले- कांग्रेस के घोषणापत्र में झलकती है मुस्लिम लीग की सोच

■ भाजपा की ओर से 27 मार्च को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में योगी पहुंचे थे, लेकिन वीके सिंह नहीं पहुंचे। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ कि सीएम गाजियाबाद में आए और स्थानीय सांसद उनके साथ नहीं रहे।
■ वीके सिंह का टिकट कटने के बाद क्षत्रिय समाज के लोगों ने प्रेसवार्ता कर नाराजगी जता दी थी। भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के नामांकन के दिन राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने गाजियाबाद में जनसभा की, लेकिन वीके सिंह न तो जनसभा और ना ही नामांकन में शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो