scriptगाजियाबाद में पीएम मोदी की हुंकार, 6 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों की तैनाती | PM Modi road show in Ghaziabad for Lok Sabha Elections 2024 | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में पीएम मोदी की हुंकार, 6 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों की तैनाती

PM Modi Road Show: रोड शो में शामिल होने के लिए पीएम मोदी गाजियाबाद पहुंच चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी के साथ सीएम योगी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद हैं। सीएम योगी का बीते दस दिनों में गाजियाबाद का दूसरा दौरा है।

गाज़ियाबादApr 06, 2024 / 05:43 pm

Aniket Gupta

pm_modi_road_show_in_ghaziabad.png

PM Modi road show in Ghaziabad

pm modi Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो के लिए गाजियाबाद पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी का रोड शो मालीवाड़ा से शुरू हो चुका है और यह चौधरी मोड़ पर समाप्त होगा। आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का रंग जमाने के लिए वह करीब एक घंटे तक लोगों के बीच रहेंगे। रोड शो का रूट 1400 मीटर का है। इस रूट पर लोगों को चेकिंग के बाद ही एंट्री मिलेगी। एंट्री के लिए 20 प्वाइंट बनाए गए हैं और पूरे रोड शो के दौरान करीब 36 जगहों पर प्रधानमंत्री पर पुष्प वर्षा की जाएगी।
भाजपा नेताओं का दावा है कि रोड शो में एक लाख समर्थकों की भीड़ जुटने वाली है। बता दें, पीएम का यह रोड शो मालीवाड़ा चौक से शुरू होगा और चौधरी मोड़ पर समाप्त होगा। इसके बाद पीएम कार से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। रोड शो को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। रोड शो में जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति की एंट्री प्वाइंट पर चेकिंग हो रही है। रोड शो में जाने वाले सभी लोगों के हाथ पर पुलिस की ओर से सिक्योरिटी बैंड बांधा गया है। छह हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।
गाजियाबाद रोड शो के दौरान पीएम मोदी के साथ सीएम योगी (CM Yogi) और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chaudhary) भी मौजूद हैं। सीएम योगी का दस दिनों के भीतर यह दूसरी बार गाजियाबाद का दौरा है। इससे पहले सीएम योगी 29 मार्च को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में आए थे।
यह भी पढ़ें

रायबरेली सीट पर कांग्रेस ने किया बड़ा फेरबदल, लोकसभा चुनाव को देखते हुए हाईकमान ने लिया फैसला

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी के रोड शो की वजह से किए गए रूट डायवर्जन से आज आंबेडकर रोड के आसपास इलाके में संचालित स्कूल कॉलेज बंद किए गए थें। स्कूलों की ओर से छात्रों और अभिभावकों को मैसेज भेज दिया गया था। स्कूल प्रबंधन के अनुसार, रूट डायवर्जन की वजह से स्कूल बसें और वैन चलाने में समस्या हो सकती थी, ऐसे में इन स्कूलों में आज ऑनलाइन पढ़ाई की व्यवस्था की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो