scriptयूपी के इस जिले से मार्च से उड़ेगे हवार्इजहाज, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन! | pm modi and cm yogi may soon inaugurate hindon airport in ghaziabad | Patrika News

यूपी के इस जिले से मार्च से उड़ेगे हवार्इजहाज, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन!

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 22, 2019 03:57:10 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

-फरवरी के आखिरी हफ्ते में प्रधानमंत्री आैर मुख्यमंत्री योगी करेंगे उद्घाटन

DEMO PIC

यूपी के इस जिले से जल्द मार्च से उड़ेगे हवार्इजहाज, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

गाजियाबाद।उत्तर प्रदेश के महानगर गाजियाबाद में पिछले काफी समय से हवार्इ जहाज से उड़ान भरने की राह ताक रहें, लोगों का यह इंतजार खत्म होने वाला है। इसकी वजह अगले महीने यानि मार्च तक एयर फोर्स स्टेशन के पास सिविलयन टर्मिनल का उद्घाटन जल्द होना हैं। इतना ही नहीं सिविलयन टर्मिनल आैर दिलशाद गार्डन से न्यू बस अड्डा मेट्रो का शुभारंभ खुद देश के पीएम नरेंद्र मोदी आैर सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे। इसको लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। उम्मीद है कि 25 से 28 के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद‌्घाटन कर सकते हैं। हालांकि अभी तक पीएमआे से इस पर मोहर नहीं लगी है। लेकिन अधिकारियों ने बताया कि प्रोजेक्ट उद्घाटन के लिए तैयार हो चुके हैं। इन्हें उद्घाटन के बाद आम जन के लिए शुरू किया जाना है।

यह भी पढ़ें

बदमाशों ने रुमाल डालकर किया अपहरण का प्रयास, किशोरी के इस काम को देख भाग खड़े हुए किडनैपर- देखें वीडियो

मुख्यमंत्री योगी के आने की लगी मोहर, पीएम का इंतजार

वहीं जानकारी के अनुसार सिविलयन टर्मिनल के साथ ही न्यू बस अड्डा मेट्रो अौर आसरा आवासीय योजना का उद्घाटन करेंगे।इसके लिए कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आना तय माना जा रहा है। वहीं पीएम मोदी के आने के लिए पीएमओ से अभी ग्रीन सिग्नल नहीं मिला है।अब माना जा रहा है कि फरवरी के लिस्ट वीक यानि 25 से 28 के बीच पीएम मोदी आैर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ इन प्रोजेक्टों का उद्घाटन करेंगे।

यह भी पढ़ें

12 दिन पहले शख्स की हुर्इ थी शादी अचानक हुआ एेसा कि अस्पताल के बाहर मिला शव- देखें वीडियो

डीएम ने बैठक कर अधिकारियों को दिए तैयारियों के आदेश

वहीं गाजियाबाद की डीएम रितु माहेश्वरी ने इसको लेकर नगर निगम, डूडा, समेत बिजली, जीडीए, आवास एवं विकास परिषद और पुलिस विभाग के अफसरों से तैयारी पूरी करने को कहा है। हालांकि अब तक पीएमओ से तारीख फाइनल होते ही उद‌्घाटन का कार्यक्रम फाइनल हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो