scriptकंपनी के गेट तक पहुंचा प्रोडक्शन ऑफिसर और फिर अचानक हो गया लापता और फिर… | man missing from company gate in ghaziabad | Patrika News

कंपनी के गेट तक पहुंचा प्रोडक्शन ऑफिसर और फिर अचानक हो गया लापता और फिर…

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 20, 2019 06:56:15 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

कंपनी के गेट पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ प्रोडक्शन ऑफिसर
मिनरल वाटर की कंपनी में ऑफिसर है युवक
परिजनों ने जताई अपहरण की आंशका

missing.jpg

गाजियाबाद। घर से अपने कंपनी जाने के लिया प्रोडक्शन ऑफिसर रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। परिजनों ने उसके अपहरण की आंशका जाहिर की है। वहीं गायब युवक सीसीटीवी फुटेज में कम्पनी के गेट तक आता नजर आ रहा है। जिसके बाद वो कंपनी के गेट पर बैग रखकर वहां से बाहर की तरफ वापस लौटता दिखाई दे रहा है। इसके बाद से ही युवक का कुछ पता नहीं लग सका है। दो दिन बाद भी पता न लगने पर परिजनों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी है। पुलिस युवक का पता लगाने में जुटी है।

मंदिर में पूजा करने पहुंचे लोहा व्यापारी को देख पुजारी की निकल गई चीख, इलाके में मचा हड़कंप- देखें वीडियो

कंपनी के गेट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ शख्स

यह सनसनीखेज वारदात गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के साहिबाबाद की है। यहां नोएडा निवासी जयप्रकाश पिछले कई वर्षों से साहिबाबाद की मिनरल वाटर कंपनी में पिछले कई बर्षो से बतौर प्रोडक्शन ऑफिसर के पद पर काम करता है। बीती 18 तारीख को जयप्रकाश अपने घर से कंपनी जाने के लिए निकला। वह कंपनी के गेट पर पहुंचा और बैग रखकर बाहर की तरफ चला गया। यहां से कुछ संदिग्ध युवक उसके पीछे जाते दिखे। बताया जा रहा है कि इसके बाद से ही जयप्रकाश का कुछ पता नहीं लग सका है।

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम के बयान पर भड़के इस संगठन के लोग, नारेबाजी कर किया ये काम- देखें वीडियो

कंपनी के गेट पर रखे बैग में मिला मोबाइल

जयप्रकाश का बैग कम्पनी के गेट पर मिलने की बात परिवार को पता चली। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच कि तो पता चला कि जयप्रकाश खुद अपने बैग को कंपनी के गेट पर छोड़ कही चला गया है। गायब जयप्रकाश का मोबाइल भी उसके बैग में रखा हुआ मिला। वहीं देर शाम तक भी उसके घर नहीं पहुंचने पर उसकी गुमशुदगी की शिकायत साहिबाबाद थाना पुलिस को दी है। पुलिस युवक का पता लगाने में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो