scriptघर के बाहर युवक की हो रही थी धुनाई, तभी पहुंच गए भाजपा नेता और फिर जो हुआ… | man beaten by three in front of bjp leader | Patrika News

घर के बाहर युवक की हो रही थी धुनाई, तभी पहुंच गए भाजपा नेता और फिर जो हुआ…

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 18, 2018 06:19:07 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

भाजपा नेता के घर के बाहर तीन युवकों ने एक युवक की गाड़ी रोक जमकर पिटाई कर दी। वहीं ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

cctv

घर के बाहर युवक की हो रही थी धुनाई, तभी पहुंच गए भाजपा नेता और फिर जो हुआ…

गाजियाबाद। सूबे में योगी सरकार बनने के बाद पुलिस भले ही कानून व्यवस्था को लेकर तमाम दावे करती हो लेकिन हकीकत कुछ ओर ही है। आए दिन मारपीट, छेड़छाड़ आदि की घटनाएं होती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला कविनगर थाना क्षेत्र के पौश इलाका राजनगर का सामने आया है। जहां भाजपा नेता के घर के बाहर तीन युवकों ने एक युवक की गाड़ी रोक जमकर पिटाई कर दी। वहीं ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
यह भी पढ़ें

शिया धर्म गुरु ने मुस्लिमों को लेकर कह दी ऐसी बात, पढ़कर आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

दरअसल, सीसीटीवी में दिख रहा है कि पहले एक युवक ने गाड़ी को रोका, तभी बाइक से दो युवक पहुंच जाते हैं और कार में बैठे युवक की पिटाई शुरू कर देते हैं। इस दौरान एक युवक के हाथ मे डंडा भी दिख रहा था। ये पूरा वाक्या भाजपा नेता अशोक मोंगा के घर के बाहर की सड़क का है। वहीं घटना का पता चलते ही अशोक मोंगा खुद घर से बाहर निकले और पुलिस को बुलाया।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में नशे में धुत्त युवकों ने दरोगा-सिपाही को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है, जबकि एक युवक मौके से फरार हो गया। हालांकि की पुलिस की छानबीन में पता चला है कि जिस युवक को तीन लड़के पिटाई कर रहे थे उस पर एक नर्सिंग होम में काम करने वाली लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप है।
यह भी पढ़ें

खेलते-खेलते रजार्इ आेढ़कर सो गए बच्चे, फिर मोमबत्ती से हुआ कुछ एेसा कि एक मासूम की हो गर्इ मौत

आरोपी युवक नर्सिंग होम के डॉक्टर का ड्राइवर है। छेड़छाड़ का विरोध कर लड़की ने अपने भाई को फोन पर सूचना दी। जिसके बाद लड़की के भाई और उसके दोस्तों ने आरोपी युवक की पिटाई की है। वहीं पुलिस का कहना है कि दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही जिससे मारपीट हुई है उससे भी पूछताछ की जा रही है। इसके बाद इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो