scriptVIDEO: नगर निगम की बड़ी लापरवाही, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा | Major negligence of the Municipal Corporation, a big accident can happ | Patrika News

VIDEO: नगर निगम की बड़ी लापरवाही, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 17, 2019 12:21:33 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

नगर निगम की बड़ी लापरवाही आई आमने
टूटे नाले पर हो सकता है बड़ा हादसा
लोगों ने कहा-मेयर से भी की शिकायत

index.jpeg
ग़ाज़ियाबाद। गाजियाबाद नगर निगम की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां नाला टूटा होने के कारण बड़े हादसे को दावत दे रहा है। लेकिन निगम इससे अनजान बना हुआ है, जिससे लोगों ने निराशा जताई है। उनका कहना है कि निगम किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है। इस मामले में मेयर तक भी शिकायत की जा चुकी है।
दरअसल मालीवाड़ा चौक के पास नाला टूटा हुआ है और यहां से रोज हजारों लोग इस रास्ते के पास से गुजरते हैं। कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। लोगों का कहना है कि निगम की कितनी बड़ी लापरवाही है लेकिन अधिकारी का जरा भी ध्यान नहीं है। लगता है निगम किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है ।
स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार निगम के अधिकारियों नेताओं और से इसकी शिकायत कर चुके हैं लेकिन अभी तक किसी भी अधिकारी या नेता ने इस और संज्ञान नहीं लिया। अब सवाल उठता है कि इस टूटे हुए नाले को कौन बंद करवाएगा, यहां पर गाजियाबाद की मेयर आशा शर्मा और दर्जनों के हिसाब से भाजपा पार्षद निगम में है। लेकिन उसके बावजूद भी इस तरफ किसी का भी ध्यान नहीं है।
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद की मेयर आशा शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले शिकायत आई है, जिसे गंभीरता से लेते हुए जल्द से जल्द इसकी रिपेयर कराए जाने के आदेश दे दिए गए हैं और उम्मीद है कि दिवाली से पहले ही इसे रिपेयर करा दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो