scriptयह युवती हर रोज बनती है दुल्हन और पति को खिलाती है खीर, फिर | looteri women gang is active in uttar pradesh | Patrika News

यह युवती हर रोज बनती है दुल्हन और पति को खिलाती है खीर, फिर

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 20, 2018 03:29:22 pm

Submitted by:

virendra sharma

फिल्मी स्टाइल में युवती पहले शादी करती है और फिर पति व उसके परिवार वालों को प्यार से खीर खिलाती है। बेहोशी की हालत में यह काम करने के बाद वह मौके पर गहने और नगदी लेकर फरार हो जाती है।

looteri

यह युवती हर रोज बनती है दुल्हन और पति को खिलाती है खीर, फिर

नोएडा. फिल्मी स्टाइल में युवती पहले शादी करती है और फिर पति व उसके परिवार वालों को प्यार से खीर खिलाती है। बेहोशी की हालत में यह काम करने के बाद वह मौके पर गहने और नगदी लेकर फरार हो जाती है। मजेदार बात यह है कि यूपी के साथ—साथ इसके शिकार दिल्ली, पंजाब, हरियाण समेत कई राज्यों के लोग बन चुके है। मेट्रोनियल साइट पर खुद की प्रोफाइल डालकर कुवारों को जाल में फंसाती है। उसके के बाद में यह बाकायदा मंदिर में सभी रस्मों रिवाज के साथ में सात फेरे लेती है। इसका यूपी समेत कई राज्यों में नेटवर्क फैला है। अभी तक यह 20 से अधिक युवकों के साथ शादी कर गहने व नगदी लेकर फरार हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने की प्रक्रिया हुई स्मार्ट, ऐसे पाए महज 350 रुपये में आसानी के साथ लाइसेंस



गहने और जूलरी लेकर हुई फरार

नोएडा के नयागांव निवासी सूरज त्यागी किराये पर रहते है। ये मूलरुप से बुलंदशहर के रहने वाले है। चार माह पहले सूरज ने शादी के लिए वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन किया था। कुछ दिन बाद ही वेबसाइट पर एक लड़की ने अपना मोबाइल नंबर वेबसाइट पर डाल दिया। दोनों की शादी भी हो गई। यहीं कहानी है नोएडा के दीपक की। मूलररुप से मेरठ के दीपक कुमार नोएडा में रहते हैं। ये मकान बनानेे का ठेका लेते हैं। दीपक ने शादी के लिए डेढ़ माह पहले रजिस्ट्रेशन किया था।
ऐसे लूट लेती है ये दुल्हन

यह मेट्रीमोनियल साइट से कुवारों को अपना शिकार बनाती है। यह वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बनाती है। साथ ही अपने फोटो हर बार अलग-अलग एंगल से डालती है। दीपक को भी अपना दूसरा नंबर मेट्रीमोनियल साइट पर दिया था। लेकिन युवती ने अपना फोटो नहीं डाला था। युवती ने वेबसाइट पर अपनी डिटेंल देते हुए खुद को डॉक्टर और हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली बताया था। शादी के लिए युवती ने उसे फरीदाबाद बुलाया था। हालाकि वह दीपक को नंद नगरी मिली थी। दीपक अपने बड़े भाई और जीजा के साथ दिल्ली गया था। वहां से ये एक मंदिर गए। मंदिर में उन्होंने शादी की। मंदिर में युवती के साथ में 2 अन्य युवक आए थे। एक खुद को युवती का भाई बता रहा था। मंदिर में शादी करने के बाद में दीपक दुल्हन को नोएडा ले आया। लेकिन वह अगले दिन 50 हजार व गहने लेकर फरार हो गई।
दीपक ने बताया कि 18 अक्टूबर को शादी हुई थी। वह आरोप है कि 19 अक्टूबर को दुल्हन ने परिवार के लोगों को खीर में नशीला पदार्थ खिला दिया। जिससे परिवार के सभी लोग बेहोश हो गए। बाद में वह घर में रखी लाखों की जूलरी और नगदी लेकर फरार हो गई।
इतने लोगों को बना चुकी है अपना शिकार

अभी तक यह युवती आॅनलाइन साइट पर प्रोफाइल डालकर 20 से अधिक लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। यह मामला पूरे मामले की जांच कर रही साइबर सेल के सामने आया है। यह वेबसाइट पर प्रोफाइल बदलकर लोगों को लूट रही है। वेबसाइट पर लुटेरी दुल्हन ने अलग—अलग एंगल से फोटो डालती है। यूपी में नोएडा, मेरठ, मुरादाबाद, गाजियाबाद, हापुड, लखनउ समेत कई अन्य जिलों के लोगों को लूट चुकी है। साथ ही यह दिल्ली, हरियाणा, पंजाब समेत कई राज्यों ने उसने अपना नेटवर्क फैला रखा है। इन राज्यों में भी यह अपना शिकार कर चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो