scriptगाजियाबाद में जिंदा जले पति-पत्नी, फॉरेंसिक विशेषज्ञ बताएंगे आग लगने का कारण | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में जिंदा जले पति-पत्नी, फॉरेंसिक विशेषज्ञ बताएंगे आग लगने का कारण

यूपी में एक घर में आग लग लगने से बुजुर्ग दंपती की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने बुजुर्ग दंपती के परिवार को घटना के बारे में जानकारी दी है।

गाज़ियाबादApr 22, 2024 / 09:51 pm

Aman Pandey

गाजियाबाद स्थित एक मकान में सोमवार को आग लग गई, जिसमें बुजुर्ग दंपती की झुलसकर मौत हो गई। मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी, इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल, पु‌लिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मामला टीला मोड़ इलाके के फारुख नगर इलाके का है। पुलिस को सोमवार दोपहर को जानकारी मिली की यहां मकान में आग लग गई है और दो लोग फंसे हैं। इसके बाद तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। दमकल कर्मियों ने अंदर जाकर देखा तो बुजुर्ग दंपती झुलस चुके थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

आग लगने की जांच कर रही पुलिस

दंपती की पहचान समरजहां और इरफान के रूप में हुई है। फॉरेंसिक टीम ने आग लगने के कारण का पता लगाने के लिए मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस के मुताबिक, घटना के सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले में आगे की जांच की जा रही है। बुजुर्ग दंपती के परिवार को इस घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है।

Home / Ghaziabad / गाजियाबाद में जिंदा जले पति-पत्नी, फॉरेंसिक विशेषज्ञ बताएंगे आग लगने का कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो