scriptएसएसपी ऑफिस में दरोगा कुर्सी पर बैठकर कर रहा था ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल तो मचा हड़कंप | Ghaziabad SSP Office Video Viral Of Daroga Sleeping | Patrika News

एसएसपी ऑफिस में दरोगा कुर्सी पर बैठकर कर रहा था ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल तो मचा हड़कंप

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 19, 2018 03:19:13 pm

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद के राज नगर में स्थित एसएसपी ऑफिस में कुर्सी पर सोता मिला पुलिसकर्मी

Ghaziabad News

एसएसपी ऑफिस में दरोगा कुर्सी पर बैठकर कर रहा था ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल तो मचा हड़कंप

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी को सैल्‍यूट कन करने पर भले ही दो पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया हो, लेकिन विभाग में अब भी लापरवाही देखी जा सकती है। इस बार मामला पड़ोसी जिले गाजियाबाद का है। यहां एसएसपी ऑफिस में एक पुलिससकर्मी कुद ऐसा करता मिला, जिससे एक बार फिर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं।
यह भी पढ़़ें: नेता जी पुलिसवाले से बोले- मैं भाजपा का वरिष्‍ठ नेता हूं, पुलिसकर्मी ने ऐसे सिखाया करारा सबक- देखें वीडियो

एसएसपी ऑफिस में रोज आते हैं फरियादी

गाजियाबाद के राज नगर में स्थित एसएसपी ऑफिस में रोज काफी फरियादी आते हैं। कई लोगों की शिकायत रहती है कि उनका काम पुलिसकर्मी होने नहीं देते और एसएसपी तक उनकी बात नहीं पहुंचने देते। वहां का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद पुलिस महकमे पर सवाल उठने लगे हैं। वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी ऑफिस में सोता हुआ दिख रहा है। जानकारी के अनुसार, पुलिसकर्मी एसएसपी कार्यालय में वाचक कार्यालय का इंचार्ज है। वीडियो में वह कुर्सी पर ही अपनी नींद पूरी करते दिख रहे हैं। जिस वक्त दरोगा ड्यूटी पर तैनात होने के बावजूद भी उसी कुर्सी पर भरपूर नींद ले रहे थे, उस वक्‍त किसी ने यह वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक कोई कारवाई नहीं हुई है।
यह भी पढ़़ें: उत्‍तर प्रदेश में अब बिना पुलिस थाने जाए इस तरह फोन पर दर्ज करा सकेंगे FIR

फरियादी ने लगाया आरोप

इस बारे में गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्‍ण का कहना है क‍ि वायरल वीडियो उनके संज्ञान में अाया है। मामले की जांच की जाएगी। अगर ऐसी कोई बात साबित होती है, तो दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एसएसपी ऑफिस पहुंचे एक फरियादी का कहना था कि पिछले कई दिन से वह जिले के कप्‍तान से मिलने के लिए चक्‍कर लगा रहा है क‍ि लेकिन उसे बस इधर से उधर टहलाया जा रहा है। फरियादी ने कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मियों पर सही रवैया न अपनाने का भी आरोप लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो