scriptमुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा से की इस दिग्‍गज को टिकट देने की मांग, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की बढ़ी मुश्किल | Ghaziabad Lok Sabha Seat News In Hindi | Patrika News
गाज़ियाबाद

मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा से की इस दिग्‍गज को टिकट देने की मांग, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की बढ़ी मुश्किल

– लोकसभा चुनाव के लिए गाजियाबाद से केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया हुआ है
– भाजपा के एक और दिग्‍गज नेता अपनी दावेदारी ठाेक रहे हैं
– गृहमंत्री राजनाथ सिंह का करीबी माना जाता है

गाज़ियाबादFeb 21, 2019 / 03:53 pm

sharad asthana

General VK Singh

मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा से की इस दिग्‍गज को टिकट देने की मांग, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की बढ़ी मुश्किल

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव के लिए गाजियाबाद से केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया हुआ है। इसके बाद माना जा रहा है क‍ि भाजपा हाईकमान उनकी इस इच्‍छा का सम्‍मान करेगी। इस बीच भाजपा के एक और दिग्‍गज नेता अपनी दावेदारी ठाेक रहे हैं। इसके लिए बाकायदा एक राष्‍ट्रीय अखबार में विज्ञापन भी निकला है, जिसमें मुस्लिम समाज के लोग भाजपा से उनको टिकट देने की मांग कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव के लिए मायावती ने खेला दांव,बीजेपी को मात देने के लिए इस नेता के नाम पर लगाई मुहर

राष्‍ट्रीय अखबार में प्रकाशित हुआ विज्ञापन

17 फरवरी के अंक में गाजियाबाद में एक राष्‍ट्रीय अखबार में विज्ञापन प्रकाशित हुआ। इसमें मुस्लिम समाज के 12 लोगों की फोटो लगी हुई अपील दर्शाई गई है। इसमें उनकी तरफ से भारतीय जनता पार्टी से चौधरी ब्रजपल सिंह तेवतिया को टिकट देने की मांग की गई है। इनमें ज्‍यादातर ग्राम प्रधान और सभासदों की फोटो हैं। इसमें उन्‍होंने ब्रजपाल सिंह तेवतिया की तारीफ करते हुए उन्‍हें लोकसभा चुनाव में टिकट देने की मांग की। आपको बता दें कि अगस्त 2016 में भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर बदमाशों ने एके-47 व अन्‍य हथियारों से फायरिंग की थी। 2012 के विधानसभा चुनाव में वह मुरादनगर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। उन्‍हें गृहमंत्री राजनाथ सिंह का करीबी माना जाता है। अब फिर उसे वह लोकसभा चुनाव के लिए अपनी दावेदारी ठाक रहे हैं।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मोदी सरकार ने देशवासियों को दिया अब तक का सबसे बड़ा ताेहफा

वीके सिंह कर चुके हैं गाजियाबाद से चुनाव लड़ने का ऐलान

गाजियाबाद से वर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह यहां से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। उनका कहना है क‍ि उन्‍होंने गाजियाबाद में काफी कार्य कराए हैं। यहां की जनता उन्‍हें पसंद करती है। जनरल वीके सिंह पर भी बाहरी होने का ठप्‍पा लगा हुआ है। 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्‍हें पैराशूट कैंडिडेट के तौर पर गाजियाबाद से उतारा गया था। उससे पहले 2009 के लोकसभा चुनाव में राजनाथ सिंह को भी यहां से पैराशूट कैंडिडेट के तौर पर उतारा गया था।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: जयंत चौधरी ने कर दिया साफ, लोकसभा चुनाव में किसके साथ जाएंगे सपा-बसपा गठबंधन या कांग्रेस

वीके सिंह के खिलाफ लगे पोस्‍टर

अब जनपद में पोस्‍टर वार भी शुरू हो गई है। कलेक्‍ट्रेट में जनरल वीके सिंह के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लिखा है, मोदी से बैर नहीं जनरल तेरी खैर नहीं, और यदि जनरल ही जरूरी है तो गठबंधन मजबूरी है। इस बारे में महानगर अध्यक्ष मानसिंह का कहना है कि जनरल वीके सिंह का भाजपा में कोई विरोध नहीं है। सभी को टिकट मांगने का भी हक है।

Home / Ghaziabad / मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा से की इस दिग्‍गज को टिकट देने की मांग, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की बढ़ी मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो