scriptVIDEO: अगर आपके घर में है गैस गीजर तो हो सकता है ब्लास्ट | Gas geyser blast in Ghaziabad | Patrika News

VIDEO: अगर आपके घर में है गैस गीजर तो हो सकता है ब्लास्ट

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 15, 2018 02:47:47 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

गैस गीजर में अचानक हुआ ब्लास्ट, तीन लोग गंभीप रुप से झुलसे, आप भी रहें सावधान

ghaziabad

VIDEO: अगर आपके घर में है गैस गीजर तो हो सकता है ब्लास्ट

गाजियाबाद। यदि आप भी सर्दियों के मौसम में नहाते वक्त गैस गीजर का इस्तेमाल करते हैं, तो यह खबर आपके लिए खास खबर साबित हो सकती है। क्योंकि दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद की खोड़ा कॉलोनी के लोकप्रिय विहार में गुरुवार की सुबह अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई, जब एक मकान में जोरदार ब्लास्ट होने की आवाज लोगों ने सुनी।
दरअसल यह ब्लास्ट घर के अंदर इस्तेमाल किये जाने वाले गैस गीजर में हुआ। इस दौरान घर मे मौजूद एक महिला और दो पुरुष यानी कुल तीन लोग गम्भीर रूप से झुलस गए। जैसे ही यह जोरदार ब्लास्ट हुआ तो घर को छत भी उड़ गई और इसकी आवाज दूर दूर तक तक गयी और जोरदार धमाके की आवाज सुनकर लोग मौके पर दौड़े और आनन फानन में घर मे मौजूद लोगों को निकालने का प्रयास करते हुए स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया।
सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव का कार्य शुरू करते हुए स्थानीय लोगों की मदद से घर में मौजूद एक महिला और दो पुरुष को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इस दौरान तीनों ही बुरी तरह झुलस गए थे। आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल महिला खतरे से बाहर बताई जा रही हैं जबकि दोनों पुरुष की हालत गंभीर बनी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो