scriptसरेआम पिता और भाई की हत्या कर शवों के पास ही बैठा रहा लहूलुहान युवक! | Father and brother murder by young man in Ghaziabad | Patrika News

सरेआम पिता और भाई की हत्या कर शवों के पास ही बैठा रहा लहूलुहान युवक!

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 18, 2018 12:28:26 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन का सनसनीखेज मामला

Ghaziabad

सरेआम पिता और भाई की हत्या कर शवों के पास ही बैठा रहा लहूलुहान युवक!

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बावजूद यहां अपराधिक मामलों का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला थाना सिहानी गेट इलाके के राजनगर एक्सटेंशन चौराहे का है। जहां बाप और बेटे के शव बरामद हुए हैं। जबकि एक युवक शवों के पास ही लहूलुहान हालत में बैठा हुआ मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि घायल युवक मृतक का दूसरा बेटा है। पुलिस जांच में जुटी है, लेकिन अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर बाप-बेटे की हत्या किसने की है और युवक कैसे घायल हुआ है। फिलहाल वह बताने की स्थिति में नहीं है। क्षेत्राधिकारी आतिश कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में ऐसा महसूस होता है कि दोनों बाप-बेटों की हत्या घायल युवक ने ही की है।
नमाज के दौरान भड़की हिंसा, भीम आर्मी समर्थकों और नमाजियों के बीच जमकर हुआ पथराव

जानकारी के अनुसार, थाना सिहानी गेट पुलिस को सूचना मिली कि मेरठ रोड स्थित राज नगर एक्सटेंशन चौराहे के पास बने कच्चे मकानों में आपसी झगड़े के दौरान बाप-बेटे की हत्या कर दी गई है। सूचना के के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का जायजा लिया तो वहां 55 वर्षीय नत्थू और 35 वर्षीय उसके एक बेटे का शव पड़ा हुआ था। इन दोनों शवों के पास ही घायल अवस्था में नत्थू का दूसरा बेटा भी बैठा हुआ था, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि उसने पुलिस को सूचना नहीं दी। अन्य लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फिलहाल घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच में जुट गई है। बहरहाल, अभी यह कोई भी नहीं बता पा रहा है कि आखिर इनका झगड़ा किससे हुआ था। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।
फिर गर्माया राम मंदिर का मुद्दा, भाजपा नहीं अब इस बड़े दल ने किया लखनऊ से अयोध्या कूच का ऐलान

इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी आतिश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मेरठ रोड पर बने कच्चे मकानों में झगड़े के दौरान बाप और बेटे की हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में ऐसा महसूस होता है कि दोनों बाप-बेटों की हत्या घायल युवक ने ही की है। उन्होंने बताया कि फिलहाल वह गंभीर रूप से घायल है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो