scriptपुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 बदमाशों को लगी गोली, एक फरार | encounter between police and criminals | Patrika News

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 बदमाशों को लगी गोली, एक फरार

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 15, 2018 03:31:50 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

चैकिंग के दौरान भाग रहे बाइक सवार तीन बदमाशों और पुलिस टीम में मुठभेड़ हुई। जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।

encounter

इनकाउंटर

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके में चैकिंग के दौरान भाग रहे बाइक सवार तीन बदमाशों और पुलिस टीम में मुठभेड़ हुई। जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। जबकि इनका तीसरा साथी अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला। वहीं एक सिपाही भी मामूली रूप से घायल हुआ है। दोनों बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में लेकर एक नीजि अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पकड़े गए दोनों बदमाश दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं और हाल में साहिबाबाद क्षेत्र में लूट की दो वारदातों को अंजाम भी दिया था।
यह भी पढ़ें

दो युवकों में था प्रेम संबंध, बीच में आया तीसरा युवक तो लव स्टोरी का हुआ ये अंजाम, देखें वीडियो

दरअसल, साहिबाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में शुक्रवार रात करीब 11 बजे साहिबाबाद पुलिस की टीम चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान अपाचे मोटर साइकिल सवार तीन बदमाश आते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग निकले। फायरिंग की जानकारी वायरलैस पर मिलते ही पुलिस टीम अलर्ट हो गई।
यह भी पढ़ें

मनचले बीच सड़क पर कर रहे थे छेड़छाड़, तभी पहुंच गया ये युवक और फिर जो हुआ, देखें वीडियो

साहिबाबाद के सिकंदरपुर गांव की तरफ भाग रहे बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश कच्चे रास्ते की तरफ फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। वहीं मौके पर बदमाश की बाइक स्लिप हो गई। जिसके बाद बदमाश फायरिंग कर भागने लगे तो पुलिस ने जबाबी फायरिंग की। इस फायरिंग में दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए, जबकि एक बदमाश गोली चलाते हुए अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। वहीं बदमाशों द्वारा गोली चलाए जाने पर सिपाही आशीष प्रताप सिंह की बाइक फिसल गई और वह भी घायल हो गया। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी सिटी श्लोक कुमार, सीओ राकेश कुमार मिश्रा, साहिबाबाद और कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायल बदमाशों को नरेन्द्र मोहन अस्पताल में एडमिट कराया गया है।
यह भी देखें : तस्करी कर धान में छिपकर लाया जा रहा था यह समान अब यूपी हरियाणा बार्डर पर पकड़ा गया

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि गोली लगने से घायल दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ में पता चला कि दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। इनके नाम नासिर और मुज्जमिल है। दिल्ली की कई संगीन वारदातों में जेल जा चुके हैं। बीती चार सितंबर को शालीमार गार्डन इलाके में कलेक्शन एजेंट से लूट और पाइप मार्केट में 90 हजार रुपये लूटने की वारदात को भी दोनों बदमाशों ने अंजाम दिया था। इनके पास से दो पिस्टल और दस जिंदा कारतूस मिले हैं। अपाचे बाइक भी पुलिस ने कब्जे में ले ली है। इनके तीसरे फरार साथी की तलाश की जा रही है। पुलिस द्वारा काम्बिंग ऑपरेशन इलाके में चलाया जा रहा है। वहीं पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक इतिहास भी अब पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो