UP Police की गोली का शिकार बना एक और बदमाश, दूसरा मौके का फायदा उठाकर हुआ फरारा, देखें वीडियो

By: Rahul Chauhan

Published On:
Jun, 19 2019 02:15 PM IST

  • खबर की मुख्य बातें-

    -बचाव करते हुए पुलिस द्वारा भी फायरिंग की गई और इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी

    -घायल बदमाश और सिपाही को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है

    -वहीं बदमाश का एक साथी भागने में कामयाब रहा। जिसकी तलाश की जा रही है

गाजियाबाद। जनपद में बदमाशों और पुलिस के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब देर रात साहिबाबाद थाना क्षेत्र के लोहिया पार्क के पास पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी तेज रफ्तार बाइक आते देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया। जिसके बाद बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिसमें एक सिपाही घायल हो गया। बचाव करते हुए पुलिस द्वारा भी फायरिंग की गई और इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी। घायल बदमाश और सिपाही को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बदमाश का एक साथी भागने में कामयाब रहा। जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : हत्या के बाद सुसाइड कर दोस्त की पत्नी को दे गया मकान, इस प्रेम कहानी काे सुनकर रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

पुलिस के मुताबिक बदमाश का नाम नाजिम है और उस पर कई थानों में 30 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश के पास से 4 एंड्राइड फोन, 315 बोर का तमंचा, 2 जिंदा कारतूस व 2 खोखे और एक बिना नंबर प्लेट की स्कूटी बरामद हुई है। पुलिस इसके और आपराधिक मुकदमे की जाँच कर रही है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी राकेश मिश्रा ने बताया कि देर रात पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। अचानक ही पुलिस को सूचना मिली कि एक स्कूटी पर सवार बदमाशों द्वारा एक शख्स का मोबाइल लूट लिया गया है। जिसके बाद पुलिस ने गहनता से चेकिंग अभियान शुरू किया तो इसी दौरान एक स्कूटी पर सवार दो शख्स आते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस द्वारा रोकने के लिए कहा गया लेकिन उन्होंने स्कूटी रोकने के बजाय वहां से भगाने शुरू कर दी और स्कूटी पर सवार पीछे वाले शख्स द्वारा पुलिस पार्टी पर सीधा फायर कर दिया। इस दौरान एक सिपाही को गोली लगी। जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा भी बदमाशों पर फायरिंग की गई। इस दौरान एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया, जबकि दूसरे बदमाश को गोली लगी है। उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : संसद में सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर किया वंदेमातरम् का विरोध, जानिए इसके पीछे की वजह

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घायल बदमाश से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम नाजिम बताया है। जिसके अपराधिक इतिहास के बारे में पता चला है कि उसके ऊपर विभिन्न थानों में 30 से भी ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाश और उसके अन्य साथियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Published On:
Jun, 19 2019 02:15 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।