scriptजब पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के ऊपर गिरा बिजली का खंभा तो दिखा ऐसा नजारा | electric poll down fall in at Indrapuram in ghaziabad | Patrika News

जब पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के ऊपर गिरा बिजली का खंभा तो दिखा ऐसा नजारा

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 12, 2019 08:07:58 pm

Submitted by:

Iftekhar

बिजली विभाग की लापरवाही मामला

car

जब पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के ऊपर गिरा बिजली का खंभा तो दिखा ऐसा नजारा

गाजियाबाद. थाना इन्द्रापुरम कोतवाली के वसुंधरा सेक्टर 10 नगर निगम कार्यालय के बाहर अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया, जब एक बिजली का खंभा गाड़ियों पर गिर गया। बताया जा रहा है, जो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई है। गाड़ी मालिक सामने डिपार्टमेंटल स्टोर पर सामान खरीदने के लिए गए हुए थे। नहीं तो कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी । तीन गाड़ियां इस खंभे की चपेट में आई है। बहराल पूरा मामला बिजली विभाग की लापरवाही का माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें- सिटी मजिस्ट्रेट ने मॉल में चल रहे स्पा और हुक्का बार में मारा छापा तो दिखा ऐसा नजारा

आपको बताते चलें कि गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की वसुंधरा सेक्टर 10 कॉलोनी में नगर निगम का कार्यालय ठीक उसी के सामने एक मोर डिपार्टमेंटल स्टोर बना हुआ है। जहां पर अक्सर लोगों की भीड़ रहती है और सभी की गाड़ियां उसी जगह खड़ी रहते हैं। अचानक ही शुक्रवार को वहां पर खड़ा बिजली का खंभा गिर गया, जिसकी चपेट में पार्किंग में खड़ी तीन गाड़ियां आकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जैसे ही वह खंभा गाड़ियों के ऊपर गिरा तो जोरदार आवाज हुई। इसके बाद इलाके में भगदड़ मच गई। लोग समझ में नहीं पाए थे कि आखिर यह हुआ क्या, लेकिन गनीमत यह रही कि जिस दौरान यह खंभा इन गाड़ियों के ऊपर गिरा तो गाड़ी में बैठे सवार सभी लोग सामने डिपार्टमेंटल स्टोर पर सामान खरीद रहे थे । प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस तरह से यह खंभा गाड़ियों पर जा गिरा। यदि गाड़ी में सवार कुछ लोग होते तो निश्चित तौर पर बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत यह भी रही कि जिस वक्त यह खंभा गिरा तो उस वक्त बिजली गई हुई थी । वरना और भी लोगों की जान भी जा सकती थी । बहरहाल इस पूरे मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि खंभा नीचे से बहुत कमजोर था । इसकी शिकायत बिजली विभाग को पहले भी दी जा चुकी थी, लेकिन उसके बावजूद भी इसे बदला नहीं गया था । इस हादसे के बाद आनन-फानन में बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचित किया गया, जिसके आधार पर मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा खंभे को कड़ी मशक्कत के बाद हटाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो