scriptगाजियाबाद पुलिस उपायुक्त ग्रामीण जोन का कार्यालय मुरादनगर में हुआ शिफ्ट | Deputy Commissioner of Police Rural Zone shifted to Muradnagar in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद पुलिस उपायुक्त ग्रामीण जोन का कार्यालय मुरादनगर में हुआ शिफ्ट

गाजियाबाद में चल रहे पुलिस उपायुक्त ग्रामीण जोन के कार्यालय को मुरादनगर के सिंचाई भवन में शिफ्ट कर दिया गया है। ग्रामीण जोन का पुलिस उपायुक्त कार्यालय शिफ्ट होने के बाद अब शिकायत कर्ताओं को देहात क्षेत्र से गाजियाबाद नहीं आना पड़ेगा।

गाज़ियाबादFeb 26, 2023 / 05:30 pm

Pradeep Bansal

पुलिस उपायुक्त ग्रामीण जोन का कार्यालय मुरादनगर में हुआ शिफ्ट

पुलिस उपायुक्त ग्रामीण जोन का कार्यालय मुरादनगर में हुआ शिफ्ट

गाजियाबाद। देहात क्षेत्र के लोगों को राहत देते हुए पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद में चल रहे पुलिस उपायुक्त ग्रामीण जोन के कार्यालय को मुरादनगर के सिंचाई भवन में शिफ्ट कर दिया गया है। ग्रामीण जोन का पुलिस उपायुक्त कार्यालय शिफ्ट होने के बाद अब शिकायत कर्ताओं को देहात क्षेत्र से गाजियाबाद नहीं आना पड़ेगा।

गाजियाबाद में कलेक्ट्रेट के बाहर बने पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय में ही ग्रामीण क्षेत्र का पुलिस उपायुक्त कार्यालय चल रहा था। इसे शासन से अनुमति के बाद रविवार को सिंचाई विभाग के भवन मुरादनगर में शिफ्ट कर दिया गया है। पुलिस उपायुक्त ग्रामीण जीवन के अधिकार क्षेत्र में चार सहायक पुलिस आयुक्त और और 11 थाने आते हैं। ग्रामीण जोन के अंतर्गत सहायक पुलिस आयुक्त लोनी, थाना लोनी, लोनी बॉर्डर, ट्रॉनिका सिटी आते हैं। इसी तरह सहायक पुलिस आयुक्त मोदीनगर के क्षेत्र में मोदीनगर, भोजपुर, निवाड़ी थाना आते हैं।
सहायक पुलिस आयुक्त मसूरी के अधिकार क्षेत्र में मसूरी और मुरादनगर थाने तथा सहायक पुलिस आयुक्त वेब सिटी के अंतर्गत थाना वेब सिटी, क्रॉसिंग रिपब्लिक और महिला थाना आते हैं। इन सभी थानों के लिए शिकायतकर्ता को अब मुरादनगर स्थित सिंचाई भवन में पुलिस उपायुक्त के यहां जाना होगा। पहले उनका कार्यालय पुलिस कमिश्नरेट में ही था।

Hindi News/ Ghaziabad / गाजियाबाद पुलिस उपायुक्त ग्रामीण जोन का कार्यालय मुरादनगर में हुआ शिफ्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो