scriptसमाजवादी पार्टी नेता के मुनीम से बदमाशों ने दिनदहाड़े कर दी इतनी बड़ी लूट, मौके से भाग उठे लोग- देखें वीडियो | criminals robbed 6.58 lakh rupees on daylight from sp leader employee | Patrika News

समाजवादी पार्टी नेता के मुनीम से बदमाशों ने दिनदहाड़े कर दी इतनी बड़ी लूट, मौके से भाग उठे लोग- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 11, 2019 12:43:12 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

नेता का शराब आैर बिल्डर का है कारोबार

news

समाजवादी पार्टी नेता के मुनीम से बदमाशों ने दिनदहाड़े कर दी इतनी बड़ी लूट, मौके से भाग उठे लोग- देखें वीडियो

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। जिसके चलते सोमवार की सुबह बाइक सवार तीन बदमाशों ने समाजवादी पार्टी के नेता आैर शराब कारोबारी के मुनीम से हथियारों के बल पर 658000 लाख रुपये लूट लिये। इस वारदात को बदमाशों ने तब अंजाम दिया। जब मुनीम इन रुपयों को बैंक में जमा कराने जा रहा था। जैसे ही मुनीम की अल्टो कार थाना कवि नगर इलाके की अवंतिका कॉलोनी के पास पहुंची, तो पहले से ही घात लगाए बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद भगदड़ का माहौल हो गया। वहीं आरोपी बदमाश गाड़ी में रखा नोटो से भरा बैग लूटकर फरार हो गये।

सपा नेता का शराब का ठेका आैर बिल्डर कारोबार

मिली जानकारी के अनुसार आदेश शर्मा समाजवादी पार्टी के नेता है ।और इनका शराब का कारोबार है साथ ही बिल्डर भी है।यह थाना कवि नगर इलाके की शास्त्री नगर कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं।सोमवार की सुबह आदेश शर्मा का मुनीम रूपेंद्र चौधरी शराब की दुकानों का 3 दिन का कलेक्शन 658000 लाख रुपये बैंक में जमा कराने के लिए लेकर अपनी अल्टो कार से निकला था। इनका हेड ऑफिस अवंतिका में बना हुआ है। भूपेंद्र चौधरी पहले अपने हेड ऑफिस पहुंचे। वहां से जैसे ही वह बैंक के लिए निकले तो कुछ ही दूरी पर पहले से ही घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। पीड़ित उपेंद्र का कहना है कि बदमाशों ने एक फायर उनकी गाड़ी की तरफ किया। जबकि दूसरा हवाई फायर किया गया। और उनकी गाड़ी को रोक लिया गया। इसके बाद बदमाशों रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। भूपेंद्र चौधरी ने इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और आदेश शर्मा को दी। जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि इस तरह की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।फिलहाल पीड़ित द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।उन्होंने बताया कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।बहरहाल दिनदहाड़े हुई इस लूट के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो