scriptVIDEO: बड़ी खबर: गाजियाबाद के इस बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की हत्या, खेत में लहूलुहान मिला शव, इलाके में दहशत | bjp mla vidhayak relative's murdered in ghaziabad for land dispute | Patrika News

VIDEO: बड़ी खबर: गाजियाबाद के इस बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की हत्या, खेत में लहूलुहान मिला शव, इलाके में दहशत

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 19, 2019 11:39:35 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की हत्या
पहले भी मृतक को मिल चुकी थी धमकी
जमीनी विवाद में हत्या की आशंका

modinagar

बड़ी खबर: गाजियाबाद के इस बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की हत्या, खेत में लहूलुहान मिला शव, इलाके में दहशत

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मोदीनगर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की हत्या कर दी गई। वहीं इस हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। हत्या के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल मामला हाई प्रोफाइल होने से पुलिस हत्या की गहराई से जांच में जुटी है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
ये भी पढ़ें: #Pulwama हमले के बाद इस बड़े होटल में कश्मीरीयों के लिए लगा नो एंट्री का बोर्ड

मोदीनगर की बीजेपी विधायक मंजू सिवाच के रिश्तेदार 55 साल के सत्येंद्र हत्या ने सबको चौंका दिया है। परिजनों ने बताया कि बीती शाम वह अपने खेत पर गए थे जहां से वापस नहीं लौटे। रात को जब परिवार उन्हें तालाशता हुआ खेत पर गया तो मौके पर बाइक के नीचे उनकी लहूलुहान हालत में लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर नामजद रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें: अब इस शहर में जवानों की शहादत के बाद युवक ने हिंदुस्तान पर की ऐसी अभद्र टिप्पणी,आक्रोश में लोग

इसके साथ ही परिवार का कहना है कि 5 साल पहले उन्होंने इलाके के एक शख्स से 20 बीघा जमीन खरीदी थी। इस जमीन को खरीदने के बाद से ही विवाद चल रहा है। क्योंकि बेचने वाले के परिवार का एक सदस्य उस जमीन को हथियाना चाहता था और इसलिए पहले भी कई बार परिवार को धमकी मिल चुकी थी। सत्येंद्र को भी कई बार जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस को भी इस बारे में अवगत कराया गया था। लेकिन पुलिस ने आरोपियों को महज वार्निंग देकर छोड़ दिया था। आरोप है कि इसी वजह से सत्येंद्र की हत्या कर दी गई।
ये भी पढ़ें: Pulwama Attack इस नेता ने दिया बड़ा बयान, हमले के लिए मोदी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, असली वजह भी बताई, देखें वीडियो

उधर इलाके के अन्य लोगों मे दहशत का माहौल बना हुआ है और सभी लोगों के जेहन में एक और सवाल खड़ा हो रहा है जब भाजपा विधायक के रिश्तेदार को ही मौत के घाट उतार दिया गया तो अन्य लोगों का क्या होगा।
हालांकि उधर पुलिस के आला अधिकारी इस बात का दावा कर रहे हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: VIDEO: Pulwama Attack: इस शहर में मुस्लिमों ने एक सुर में कहा भारत जिंदाबाद और फूंका पाकिस्तान का पुतला, कर दी बड़ी मांग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो