भाजपा विधायक ने हाथरस के डीएम और एसएसपी पर लगाए गंभीर आरोप, राज्यपाल को लिखा पत्र

By: Rahul Chauhan

|

Published: 02 Oct 2020, 09:07 AM IST

Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

गाजियाबाद। जनपद के लोनी इलाके के भाजपा विधायक किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इस बार फिर विधायक ने जिलाधिकारी और एसएसपी पर तमाम सवाल खड़े करते हुए राज्यपाल को पत्र लिखा है। जिसमें हाथरस में हुई घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के डीजीपी, हाथरस डीएम और एसएसपी जैसे बड़े अधिकारियों की विपक्षी नेताओं से मिलीभगत और भाजपा की छवि खराब करने के लिए काम करने का आरोप लगाया है।

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने हाथरस में पीड़िता के रात में किये गए अंतिम संस्कार को अधिकारियों की भाजपा की छवि खराब करने की साजिश बताया। पूरे मामले में शामिल बड़े अधिकारियों की जांच कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। भाजपा विधायक ने लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी सरकार सनातन धर्म के सभी लोगों के रीति रिवाज को मानने वाली है और जिस तरह से हाथरस की बेटी की मौत होने के बाद उसका शव भी उसके माता-पिता को कंधा देने के लिए नहीं दिया गया। इसमें पूरी तरह वहां के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की सरकार की छवि धूमिल करने की साजिश माना जा सकता है।

ग़ौरतलब है कि विधायक गुर्जर इससे पहले भी कई बार अधिकारियों पर निशाना साध चुके है। उन्होंने कई बार सीएम योगी से भी शिकायत की है कि अधिकारी जनप्रतिनिधियों की बात नहीं सुनते। इसके अलावा अपनी मांग को लेकर विधायक कई बार धरना प्रदर्शन भी कर चुके हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।