scriptभाजपा विधायक के आवास पर ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस | bjp mla anita lodhi driver commit suicide in ghaziabad news in hindi | Patrika News
गाज़ियाबाद

भाजपा विधायक के आवास पर ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Highlights

भाजपा से डिबाई विधानसभा की विधायक है अनिता लोधी
गाजियाबाद स्थित विधायक आवास पर ड्राइवर ने की आत्महत्या
ड्राइवर की मौत से परिवार में मचा कोहराम

गाज़ियाबादJan 20, 2020 / 01:18 pm

Nitin Sharma

died.jpeg

गाजियाबाद। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की डिबाई विधानसभा क्षेत्र की भाजपा विधायक के आवास पर ड्राइवर ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। इसका पता सोमवार सुबह ड्राइवर के देर सुबह तक उठने पर लगा। विधायक के अन्य कर्मचारियों ने देखा तो ड्राइवर का कमरा अंदर से बंद था। खिड़की से देखने पर वह पंखे पर झुलता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

कैब बुक कर ऐसे गाड़ी लूट लेता था गिरोह, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

विधायक आवास पर ही रहता था ड्राइवर

बुलंदशहर के डिबाई विधानसभा क्षेत्र की भाजपा विधायक डॉ अनीता लोधी अपने परिवार के साथ गाजियाबाद स्थित रामप्रस्थ सोसायटी में रहती हैं। उनके यहां दो फ्लैट है। इनमें एक फ्लैट में विधायक का परिवार और दूसरे में उनका स्टाफ रहता है। रोज की तरह डिबाई निवासी विधायक का ड्राइवर जितेंद्र उर्फ जीतू उन्हें लेकर गाजियाबाद पहुंचा था। यहां वह रात के समय खाना खाकर सो गया, लेकिन सोमवार को जितेंद्र नहीं उठा।

ड्राइवर जितेंद्र उर्फ जीतू के न उठने पर स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से बंद मिला। काफी देर रात आवाज लगाने व दरवाजा खटखटाने पर भी जब गेट नहीं खुला तो कर्मचारियों ने खिड़की से देखा। इस पर ड्राइवर जितेंद्र का शव पंखे से लटका मिला। यह देखते ही सभी लोग सन्न रह गये। विधायक अनीता लोधी ने इसका पता लगते ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जितेंद्र ने आत्महत्या किस लिये की। अभी तक यह पता नहीं लग सका है।

Hindi News/ Ghaziabad / भाजपा विधायक के आवास पर ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो