script60 वर्षीय बुजुर्ग ने कोर्ट में कहा- जज साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ, दूसरों पर उड़ाती है मेरी कमाई | 60 year old elderly told to judge please save me from my wife | Patrika News

60 वर्षीय बुजुर्ग ने कोर्ट में कहा- जज साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ, दूसरों पर उड़ाती है मेरी कमाई

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 26, 2019 04:16:50 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के न्यायालय में सामने आया पुरुष उत्पीड़न का अनोखा मामला

Domestic Violence

60 वर्षीय बुजुर्ग ने कोर्ट में कहा- जज साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ, दूसरों पर उड़ाती है मेरी कमाई

गाजियाबाद. अब तक आपने महिला उत्पीड़न के कर्इ मामले देखें होंग, लेकिन गाजियाबाद में पुरुष उत्पीड़न का अनोखा मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि आरोप लगाने वाला पुरुष 60 वर्ष का है। आरोप है कि उसकी पत्नी उसके खून-पसीने की गाढ़ी कमार्इ दूसरों पर उड़ा देती है। पीड़ित ने न्यायालय में कहा कि जब भी उसने पत्नी को समझाने का प्रयास किया तो उसे अनदेखा कर दिया गया। इसलिए अब वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता है। इसलिए जज साहब मुझे मेरी पत्नी से तलाक दिलवाया जाए।
यह भी पढ़ें

पुलवामा हमले के बाद मिली बड़ी सफलता, पाकिस्तान बात कराने वाले मिनी टेलीफोन एक्सचेंज का पर्दाफाश

यहां बता दें कि गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक बुजुर्ग ने न्यायालय में अपनी पत्नी से तलाक के लिए वाद दायर किया था, जिसमें सोमवार को कोर्ट ने सुनवार्इ की। बताया जा रहा है कि कोर्ट में दोनों पक्षों के अधिवक्ता अपनी-अपनी बात रख रहे थे। इसी बीच पीड़ित बुजुर्ग भी जज साहब के सामने हाथ जोड़कर खड़ा हो गया आैर कहने लगा जज साहब मुझे जो चाहे सजा दे दीजिये, लेकिन अब मैं अपनी पत्नी से तंग आ चुका हूं। मैं किसी भी कीमत पर उसके साथ नहीं रहना चाहता हूं। इसलिए जज साहब मुझे मेरी बीवी से तलाक दिलवा दीजिये।
यह भी पढ़ें

दबंग भाजपा नेता के खिलाफ जमीन हड़पने का केस दर्ज कराने वाले बुजुर्ग की मौत, भतीजा बोला- मारपीट के सदमे से हुर्इ मौत

बुजुर्ग की बात सुनते ही दोनों अधिवक्ता चौंक गए। इसी बीच न्यायाधीश ने पीड़ित बुजुर्ग पति से पूरी बात सामने रखने के लिए कहा। इस पर पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी का चाल-चलन ठीक नहीं है। वह मेरे द्वारा कमार्इ गर्इ खून-पसीने की गाढ़ी कमार्इ को दूसरे लोगों पर खर्च कर देती है। यह सुनते ही कोर्ट में मौजूद उसकी पत्नी गुस्से में आग-बबूला हो गर्इ आैर पति को भला-बुरा सुनाना शुरू कर दिया। इस दौरान महिला ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि उस पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। वह तो सिर्फ बच्चों के लिए ही यह सब कर रही थी। इस दौरान महिला ने भी पति पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। बता दें कि कोर्ट में इस मामले को लेकर कोर्इ फैसला नहीं हो सका है, लेकिन यह मामला अब चर्चा का विषय बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो