scriptहोटल में खाना खाने के बाद स्टाफ ने मांगे रुपये तो युवकों ने किया एेसा हाल, वायरल हुआ वीडियो | 2 young man beaten hotel staff cctv footage catches incident | Patrika News

होटल में खाना खाने के बाद स्टाफ ने मांगे रुपये तो युवकों ने किया एेसा हाल, वायरल हुआ वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 21, 2019 05:35:14 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– होटल में खाना खाकर रुपये देने की जगह युवकों ने की मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुर्इ वारदात
 

news

होटल में खाना खाने के बाद स्टाफ ने मांगे रुपये तो युवकों ने किया एेसा हाल, वायरल हुआ वीडियो

गाजियाबाद।गाजियाबाद के विजयनगर इलाके से मारपीट का लाइव वीडियो सामने आया है।जिसमें दिख रहा है कि दो लोग एक होटल पर आते हैं और होटल पर मौजूद स्टाफ को पीटने लगते हैं।होटल के स्टाफ कर्मी को रोड पर भी घसीट कर ले जाते हैं।आरोप है कि दोनों युवक इस होटल पर खाना खाने आये थे।इसके बाद जैसे ही स्टाफ ने उनसे रुपये मांगे।आरोप है कि दोनों युवक झगड़ा कर चले गये।इसके बाद वे वापस डंडा लेकर आए आैर मारपीट की।आरोप है कि ऐसा कई बार हो चुका है।वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से मारपीट की जा रही है।और होटल का सामान भी अस्त-व्यस्त कर दिया गया है।वहीं अब यह वीडियो वायरल हो रही है।

होटल स्टाफ ने लगाया यह गंभीर आरोप

होटल स्टाफ के मुताबिक दोनों खुद को विजय नगर थाने के इंचार्ज का करीबी बता कर रौब झाड़ते हैं। और कहते हैं कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती।आरोप है कि जब सीसीटीवी फुटेज को थाने में ले जाकर मामले की शिकायत दी गयी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।होटल स्टाफ काफी डरा हुआ है। उधर जब यह वीडियो वायरल हुआ और मीडिया तक जा पहुंचा।

तो इस पूरे मामले में थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह का कहना है कि पीड़ित द्वारा तहरीर दी गई हैं, फिलहाल तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।जांच कर कार्रवार्इ की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो