scriptगया: नाबालिग से गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार | gaya 8 accused arrested in gang rape case | Patrika News

गया: नाबालिग से गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार

locationगयाPublished: Oct 15, 2018 07:52:12 pm

Submitted by:

Prateek

पुलिस मामले में फरार अन्य दो लोगों को पकड़ने में लगी हुई है…

file photo

file photo

(गया): बिहार में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। बेखौफ अपराधी नाबालिग लड़कियों को भी अपनी गंदी नीयत का शिकार बना रहे है। लड़कियों से छेड़छाड़ के वीडियो वायरल होने की बात तो आम सी हो गई है। लागातर सामने आ रहे यह मामले महिलाओं को सुरक्षा देने वाले सरकार के सभी दांवों की पोल खोल रहे है। नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर घटना का वीडियो वायरल करने का शर्मनाक मामला गया से सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

 

बता दें कि बीते दो तीन दिन पहले एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। मामले की जांच पड़ताल कर रही पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

घटना मानपुर के मुफस्सिल थाने के सुहेलपुर की है। सीनियर एसपी राजीव मिश्र ने बताया कि मामला दो महीने पहले का है। पुलिस ने वीडियो बनाने वाले तथा मोबाइल फोन को भी कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि गांव के एक अर्धनिर्मित मकान में 25 अगस्त को दो नाबालिग प्रेमी इकट्ठा हुए थे। उन्ह दस युवकों ने घेरकर पहले खूब पीटा और फिर नाबालिग प्रेमिका से गैंगरेप कर वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने वायरल वीडियो को भी जब्त कर लिया है। सीनियर एसपी ने बताया कि पुलिस मामले में फरार अन्य दो लोगों को पकड़ने में लगी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो