scriptस्कूल हॉस्टल में रहने वाली छात्रा की हुई मौत, अधीक्षिका को किया गया निलंबित | School girl death in hostel chhattisgarh | Patrika News

स्कूल हॉस्टल में रहने वाली छात्रा की हुई मौत, अधीक्षिका को किया गया निलंबित

locationगरियाबंदPublished: Mar 24, 2020 01:09:38 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

देवसुन्द्रा के अजा कन्या छात्रावास(girls hostel) की एक छात्रा को शुक्रवार सुबह बेहोशी की हालत में पलारी अस्पताल में लाया गया। जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत (Student Died) हो गई।

cg news

स्कूल हॉस्टल में रहने वाली छात्रा की हुई मौत, अधीक्षिका को किया गया निलंबित

पलारी. विकासखंड के ग्राम देवसुन्द्रा के अजा कन्या छात्रावास(girls hostel) की एक छात्रा को शुक्रवार सुबह बेहोशी की हालत में पलारी अस्पताल में लाया गया। जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत (Student Died) हो गई। मृतका बिनौरी निवासी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह देवसुन्द्रा अजा कन्या छात्रावास की बिनौरी निवासी कक्षा चौथी की मुस्कान (9) पिता समारू पाटले ने स्वास्थ्य खराब होने के कारण दम तोड़ दिया है। दो वर्ष पहले भी इसी छात्रावास मे बिनौरी की ही 5 वर्षीय सानिया पिता गोपाल रात्रे की मौत हो गई थी। मुस्कान के मौत के खबर से उसके परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है। मुस्कान के दीदी शैलेन्दी, आरती, नीलम व भाई शैलेन्द्रा पाटले व भाभी इंदु पाटले ने बताया कि मुस्कान को किसी प्रकार की बीमारी की शिकायत नही थी। कुछ दिन पूर्व तक वह हमारे साथ हंसी-खेलती रही थी। भाई शैलेन्द्रा पाटले ने बताया कि सप्ताहभर पहले मुस्कान को स्वस्थ हालत में छात्रावास में दाखिला कर आया था।

मुस्कान के दीदी शैलेन्दी व भाभी इंदु पाटले ने अधीक्षिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब मुस्कान कि तबीयत खराब थी तो हमें क्यों नहीं इसकी जानकारी दी। जब हम अस्पताल में देखने गए तो मुस्कान का हाथ अकडा़ हुआ था। शरीर ठंडा पड़ गया था। पोस्टमार्टम के बाद अंतिम दर्शन के लिए घर न ले जाकर आनन-फानन में मुक्तिधाम ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया। परिजनों ने मामले में लीपापोती करने का आरोप लगाते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

मुस्कान की सहपाठी लक्ष्मी साय ने बताया कि खाना खाने के बाद हम सब सो गए। फिर मुस्कान ने देर रात सिर दर्द होने की बात कही। मुझे सिर दबाने को कही। मैंने उसका सिर दबाया, फिर वह सो गई। सुबह हम सब उठ गए पर मुस्कान नहीं उठी।

ट्रेंडिंग वीडियो