scriptचेकिंग के दौरान एक सामान्य शिक्षक के पास से बरामद हुए 10 लाख नगद तो उड़ गए पुलिस के होश | police caught a teacher with 10 Lakhs black money in CG | Patrika News

चेकिंग के दौरान एक सामान्य शिक्षक के पास से बरामद हुए 10 लाख नगद तो उड़ गए पुलिस के होश

locationगरियाबंदPublished: Oct 17, 2018 05:00:10 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

बताया गया है कि शिक्षक ओडिशा के धर्मगढ़ स्थित एक्सिस बैंक से रुपए लेकर अपने घर जाने के लिए निकला था।

black money

चेकिंग के दौरान एक सामान्य शिक्षक के पास से बरामद हुए 10 लाख नगद तो उड़ गए पुलिस के होश

देवभोग. क्राइम स्क्वायड के साथ ही स्थैतिक दल की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मंगलवार की देर शाम खुटगांव के पास 10 लाख रुपए एक ओडिशा के शिक्षक से बरामद किया। बताया गया है कि शिक्षक ओडिशा के धर्मगढ़ स्थित एक्सिस बैंक से रुपए लेकर अपने घर जाने के लिए निकला था। मामले में पुलिस ने 102 सीआरपीसी की धारा के तहत रुपयों को बरामद कर जांच के लिए आयकर विभाग को मामला सौंपने की तैयारी चल रही है।

देवभोग थाना प्रभारी सत्येन्द्र सिंह श्याम ने बताया कि स्थैतिक दल के साथ ही क्राइम स्क्वायड की टीम खुटगांव के पास चेकपोस्ट नाका लगाकर जांच कर रही थी, इसी दौरान ओडिशा धर्मगढ़ से हल्दी का एक शिक्षक बंशीधर दास अपनी दुपहिया वाहन क्रमांक ओडी 24 बी 1961 से देवभोग की ओर आ रहा था। इसी दौरान जांच कर रही दल ने संबंधित व्यक्ति को खुटगांव के आगे रोका। इसके बाद बैग की जांच की गई, जिसमें उक्त व्यक्ति के बैग में 500-500 रुपए के बीस बंडल मिले।

मामले में मौके पर नायब तहसीलदार कृष्णमूर्ति दीवान के सामने कार्रवाई करने के बाद थाना प्रभारी और नायब तहसीलदार रुपयों के साथ ही संबंधित व्यक्ति को लेकर थाना पहुंचे। वहीं, पुलिस की शुरुआती जांच में संबंधित व्यक्ति ने बताया कि वह बैंक से पैसे लेकर अपने घर हल्दी जा रहा था। बहरहाल मामले में पुलिस की जांच जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो