scriptबिजली के पोल पर लगी प्रचार सामग्री और बोर्ड, नहीं हो रही कोई कार्रवाई नहीं | people using electrical pole for political advertisement in CG | Patrika News

बिजली के पोल पर लगी प्रचार सामग्री और बोर्ड, नहीं हो रही कोई कार्रवाई नहीं

locationगरियाबंदPublished: Sep 04, 2018 05:35:59 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ के कई शहरों के इलेक्ट्रिक पोलों पर विज्ञापन के होर्डिंग्स लगाए जा रहे हैं।

electric pole

बिजली के पोल पर लगी प्रचार सामग्री और बोर्ड, नहीं हो रही कोई कार्रवाई नहीं

गरियाबंद . छत्तीसगढ़ के कई शहरों के इलेक्ट्रिक पोलों पर विज्ञापन के होर्डिंग्स लगाए जा रहे हैं। इधर, चुनाव की तिथि अभी घोषित नहीं हुई है, प्रचार अभी से शुरू कर दिया गया है। इसके अलावा बिजली के खंभों पर आयोजन और जन्मदिन की बधाई दी जा रही है। विभाग है कि अभी भी कह रहा है शिकायत आने पर ही कार्रवाई कर पाएंगे। वहीं, उपभोक्ता अनाप-शनाप बिजली बिल थमाने से हलाकान हैं, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

विद्युत मंडल का रवैया अब शहर के साथ ग्रामीण उपभोक्ताओं को रुलाने लगा है। अव्यवस्था का आलम यह है कि कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। ताजा मामला इलेक्ट्रिक पोल के दुरुपयोग का है, जबकि दूसरा मामला सीधे-सीधे उपभोक्ता हितों को झटका देने वाला है। पहले मामले से राहगीर परेशान है, क्योंकि राह चलते पोल पर लगी प्रचार सामग्री और बोर्ड आवागमन को बाधित करते हैं। दूसरा मामला भारी भरकम बिल की राशि से जुड़ा हुआ है। सामान्य से 4 गुना राशि का बिल थमा देना उपभोक्ताओं के लिए परेशानी का सबब है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो