scriptमातम में बदली खुशियां, रिश्तेदार के शादी में शामिल होने आए युवक के साथ हुई बड़ी अनहोनी | Man death by falling in well chhattisgarh | Patrika News

मातम में बदली खुशियां, रिश्तेदार के शादी में शामिल होने आए युवक के साथ हुई बड़ी अनहोनी

locationगरियाबंदPublished: Jul 12, 2019 05:25:35 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शादी में शामिल होने आए युवक की कुएं में गिरने से दर्दनाक मौत (Man death ) हो गई। उधर गांव में मौत की खबर फैलते ही शादी का जश्न मातम में बदल गया।

accident

मातम में बदली खुशियां, रिश्तेदार के शादी में शामिल होने आए युवक के साथ हुई बड़ी अनहोनी

तिल्दा नेवरा. शादी में शामिल होने आए युवक की कुएं में गिरने से दर्दनाक मौत (Man death ) हो गई। उधर गांव में मौत की खबर फैलते ही शादी का जश्न मातम में बदल गया।यह घटना सासाहोली का है।

पुलिस से मिली जानकारी के रायपुर बिरगांव थाना उरला निवासी सुरेश चक्रधारी (35) अपने परिवार के साथ सासाहोली में रिश्तेदार के यहां हो रही शादी में शामिल होने आया था। गुरुवार की शाम वह अपने एक साथी के साथ घर से घूमने की बात कहकर निकला था। बताया जाता है सुरेश और उसका साथी घूमते घूमते एक कुएं के पास पहुंचे तब उसका साथी कुएं के पार पर बैठ गया और सुरेश से बातचीत करने लगा। साथी को पार पर बैठे देख जब सुरेश कुएं के पार पर बैठ रहा था अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और सिर के बल कुएं में गिर गया।

दर डूब गया।

बाद में उसे कांटे से बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। नेवरा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। घटना देर शाम होने के कारण युवक का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो