scriptIPL में जमकर लग रहा सट्टा, हर बॉल पर ऑनलाइन चल रहा लाखों का खेल, पुलिस ने दो को दबोचा | IPL 2024 Two youths arrested for betting on cricket on mobile | Patrika News
गरियाबंद

IPL में जमकर लग रहा सट्टा, हर बॉल पर ऑनलाइन चल रहा लाखों का खेल, पुलिस ने दो को दबोचा

IPL 2024: पुलिस को सूचना मिली कि भरतपुर गांव में रहने वाला 34 साल का प्रसाद रात्रे ऑनलाइन सट्टा खिला रहा है। पुलिस ने छापा मार उससे मोबाइल समेत कुछ नगदी जब्त की। इसी तरह 32 साल के कमलकांति पुरेना से भी मोबाइल व नगदी जब्त की गई है।

गरियाबंदApr 03, 2024 / 01:05 pm

Khyati Parihar

ipl_2024.jpg
Betting in IPL 2024: आईपीएल शुरू होने के साथ युवाओं में ऑनलाइन सट्टे की खुमारी सर चढ़कर बोल रही है। पत्रिका ने मंगलवार को बताया था कि गरियाबंद जिले में 11 दिन में ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे को लेकर एक भी कार्रवाई नहीं की गई है। मंगलवार को ही सट्टे से जुड़ी एक खबर आई। लेकिन, ये बिलाईगढ़ से है। पुलिस ने यहां भरतपुर गांव से ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 सटोरियों को पकड़ा है।
यह भी पढ़ें

IPL मैच पर सट्टा.. हर बॉल पर लग रही थी बोली, पुलिस ने दो युवकों को दबोचा

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली कि भरतपुर गांव में रहने वाला 34 साल का प्रसाद रात्रे ऑनलाइन सट्टा खिला रहा है। पुलिस ने छापा मार उससे मोबाइल समेत कुछ नगदी जब्त की। इसी तरह 32 साल के कमलकांति पुरेना से भी मोबाइल व नगदी जब्त की गई है। इसके अलावा दुम्हनी गांव में 23 साल के त्रिलोकचंद बंजारे के घर छापा मारकर 7.200 लीटर शराब जब्त की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो