scriptछत्तीसगढ़ी सुपरस्टार प्रकाश अवस्थी ने राजनीति में आने का लिया निर्णय, इस लोकसभा से लड़ेंगे चुनाव | Actor Prakash Awasthi contest lok sabha elections 2019 from Mahasamund | Patrika News

छत्तीसगढ़ी सुपरस्टार प्रकाश अवस्थी ने राजनीति में आने का लिया निर्णय, इस लोकसभा से लड़ेंगे चुनाव

locationगरियाबंदPublished: Feb 15, 2019 05:38:12 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

उन्होंने कहा कि मुझे इस वक्तव्य का गहरा असर हुआ है और मैं 2019 लोकसभा चुनाव लडऩे जा रहा हूं।

प्रकाश अवस्थी

छत्तीसगढ़ी सुपरस्टार प्रकाश अवस्थी ने राजनीति में आने का लिया निर्णय, इस लोकसभा से लड़ेंगे चुनाव

राजिम. छॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार मया और टूरा रिक्शा वाला के हीरो प्रकाश अवस्थी गुरुवार की दोपहर राजिम मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर सब को चौंकाते हुए राजनीति में आने का फैसला लेने की बात बताते हुए कहा कि वे महासमुंद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने अपने दो लाइन की कविता दोहराते हुए कहा कि जब तब पढ़े लिखे और समझदार लोग राजनीति से दूर रहेंगे तब तक बेईमान और भ्रष्टाचारी लोग हम पर राज करेंगे।

उन्होंने कहा कि मुझे इस वक्तव्य का गहरा असर हुआ है और मैं 2019 लोकसभा चुनाव लडऩे जा रहा हूं। अवस्थी से बार बार यह पूछने पर कि किस पार्टी से लड़ेंगे, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यदि किसी भी पार्टी से टिकट नहीं मिलता है, तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं विगत 20 वर्षों से फिल्मों में सक्रिय हूं। और जनता ने मुझे आज तक अपने दिलों में जगह देते हुए सुपर स्टार बनाया है। मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि अपितु पूर्ण विश्वास है कि मेरे राजनीति में आने के फैसले को भी जनता जनार्दन का आशीर्वाद भरपूर मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो