scriptOnePlus Bullets Wireless Z2 ANC में मिलता है जबरदस्त ऑडियो, 28 घंटे बिना रुके करें इस्तेमाल | OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC review powerful sound with long battery life | Patrika News
गैजेट्स रिव्यूज

OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC में मिलता है जबरदस्त ऑडियो, 28 घंटे बिना रुके करें इस्तेमाल

OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC: बजट सेगमेंट में वनप्लस ने भारत में नए वायरलेस नेकबैंड को पेश कर दिया है, और खास बात ये है कि ये फुल चार्ज में 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं..

Aug 27, 2023 / 03:00 pm

Bani Kalra

oneplus.jpg

OnePlus Bullets Wireless Z2

OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC: अगर आप ,हाई क्वालिटी म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं और कॉल के दौरान तस्सली से बिना किसी डिस्टर्ब के बात करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है… वनप्लस के नए किफायती Bullets Wireless Z2 ANC बाजार में आ चुके हैं, खास बात ये हैं इनमें नॉइज कैंसलेशन (ANC) की सुविधा मिलती है। कंपनी का दावा है कि फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ के साथ ये 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 20 घंटे का बैकअप मिलेगा। इतना जी नहीं कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 मिलता है। ये 2299 रुपये की कीमत में उपलब्ध … आइये जानते हैं क्या ये वाकई शानदार हैं ?? देखिये इस रिपोर्ट में…


oneplus_5.jpg


डिजाइन और फील

नए वायरलेस नेकबैंड OnePlus Bullets Wireless Z2 दिखने में काफी प्रीमियम हैं। यहां हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल हुआ है। ये कर्वी और सॉफ्ट फील देते हैं। इनका वजन काफी हल्का हेयर इसे में पूरा दिन यूज़ करने पर भी ये हैवी फील नही देते। बड्स आपके कानों में आसानी से फिट हो जाते हैं। ये सॉफ्ट रहते हैं कानों में दर्द नहीं होता।


oneplus_2.jpg


फीचर्स और परफॉरमेंस

इसमें 45dB हाइब्रिड नॉइज़ कैंसलेशन, 3 माइक, 12.4mm डायनामिक ड्राइवर्स, टाइप-C और फ़ास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए हैं। ANC के साथ 20 घंटे और बिना ANC 28 घंटे के बैकअप का दावा किया है। टेस्टिंग के दौरान भी हमें यही बेकपैक मिला है। इसके अलावा इसमें लो लैटेंसी और डुअल ट्रांसमिशन मिलता है। यह गेमिंग के दौरान ऑडियो क्वालिटी और परफॉर्मेंस को ऑप्टिमाइज करती है। ऑडियो क्वालिटी काफी अच्छी है … बीट्स के साथ बास बेहतर है और म्यूजिक का भरपूर आनंद आप उठा सकते हैं।


oneplus_7.jpg


कॉल के दौरान आवाज़ क्लियर और बिना किसी दिक्कत के सुनाई देती है। गाड़ी चलते समय आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा जिम जाते समय, वाक करते समय भी आप इसका यूज़ बिना किसी दिक्कत के कर सकते हैं। खास बात ये है कि ये तेजी से आपके फोन के साथ कनेक्ट होता है।

oneplus_3.jpg

राईट साइड पर वॉल्यूम कम या ज्यादा करने और पावर बटन दिया है, इसके साथ ही ऊपर ANC बटन दिया है… और आप आसानी से ओपरेट करना आसन है। कुल मिलाकर यह एक पैसा वसूल प्रोडक्ट है।

 

Home / Gadgets / Gadget Reviews / OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC में मिलता है जबरदस्त ऑडियो, 28 घंटे बिना रुके करें इस्तेमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो