script

Sound One E20 बजट रेंज इयरफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jun 27, 2019 12:09:31 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Sound One E20 इयरफोन की कीमत 499 रुपये है
इसे ई-कॉमर्स साइट्स से खरीदा जा सकता है
इयरफोन को सिर्फ ब्लैक कलर में पेश किया गया है

earphone

Sound One E20 बजट रेंज इयरफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: हांगकांग की कंपनी साउंड वन ( Sound One ) ने भारत में अपना नया ऑडियो डिवाइस इन-ईयर स्टीरियो बेस ई 20 ( E20 ) इयरफोन को लॉन्च कर दिया है। इस इयरफोन की कीमत 999 रुपये है लेकिन इसे सीमित समय के लिए 499 रुपये में बेचा जाएगा। ग्राहक इस इयरफोन को केवल एक ही कलर ऑप्शन ब्लैक में खरीद सकेंगे। इस इयरफोन को ई-कॉमर्स साइट्स अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें

लंबी वैलिडिटी के साथ BSNL ने नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 1.5GB डाटा

इस इयरफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है। इसे लगभग किसी भी डिवाइस में इस्तेमाल किया जा सकता है, जिनमें एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स, आईफोन, आईपैड, आइपोड, टैबलेट, लैपटॉप और कंप्यूटर जैसे डिवाइस शामिल हैं। इसके साथ ही आप इसकी मदद से कॉलिंग के दौरान बातचीत भी कर सकते हैं। यह माइक्रोफोन एक बटन के साथ आता है जिसके जरिए यूजर्स म्यूजिक को प्ले और बंद कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

अब अमरीकी विदेश मंत्री और भारत सरकार के फैसले पर निर्भर होगा Huawei का भविष्य

कंपनी की माने तो इसमें बढ़िया बेस दिया गया है। इयरफोन में 10mm डायनेमिक ड्राइवर और इसकी रेटिंग 16 Ohms है, जिसमें 20Hz-20,000Hz की प्रतिक्रिया होती है। इसका वजन 32 ग्राम है। इस इयरफोन की कीमत 499 रुपये है ऐसे में यह मार्केट में पहले से मौजूद Realme बड्स, MI बेसिक और Anti Audio Wave 702 जैसे इयरफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है, जिनकी कीमत 500 रुपये के करीब है।

ट्रेंडिंग वीडियो