scriptJio अपने ग्राहकों को फ्री में दे रहा है टी-शर्ट, वायरल मैसेज की जानें सच्चाई | Jio is giving its customers free t-shirts, know about viral messages | Patrika News

Jio अपने ग्राहकों को फ्री में दे रहा है टी-शर्ट, वायरल मैसेज की जानें सच्चाई

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2018 10:31:58 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

मुकेश अम्बानी जी ने अपने सभी ग्राहकों को उपहार के रूप में फ्री गणेश प्रिंट बाली T-SHIRT उपहार रुप में देने का वादा कर दिया है।

jio

Jio अपने ग्राहकों को फ्री में दे रहा है टी-शर्ट, वायरल मैसेज की जानें सच्चाई

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में Reliance jio के आने के बाद कंपनी आए दिन अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए नए-नए ऑफर्स पेश करती रहती है। हाल में कंपनी ने अपनी दूसरी सालगिरह के मौके पर तीन नए ऑफर्स पेश किए हैं। इनमें Phone pay के जरिए 399 रुपये वाला प्लान रिचार्ज कराने पर 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जिससे ग्राहकों को यह प्लान 299 रुपये का पड़ेगा। इसके अलावा यूजर्स को मुफ्त में 10 जीबी डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। साथ ही 5 रुपये का डेयरी मिल्क चॉकलेट खरीदना पर 1 जीबी 4जी डाटा भी दिया जा रहा है। वहीं, अब खबर यह है कि जियो 1 करोड़ ग्राहक पूरा होने की खुशी और गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने ग्राहकों को मुफ्त में एक टी-शर्ट दे रहा है। यह मैसेज व्हाट्सएप पर कई दिनों से वायरल हो रहा है तो आइए जानते हैं इस मैसेज की पूरी सच्चाई।
आपको बता दें पिछले कई दिनों से व्हाट्सएप पर एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें यह लिखा है कि JIO के 1 करोड़ ग्राहक होने की ख़ुशी में और गणेश चतुर्थी की आगमन में मुकेश अम्बानी जी ने अपने सभी ग्राहकों को उपहार के रूप में फ्री गणेश प्रिंट बाली T-SHIRT उपहार रुप में देने का वादा कर दिया है( https://jiofreet-shirt) तो नीचे फॉर्म में अपना स्थाई पता डालकर अपनी फ्री T-SHIRT बुक करें।
जब आप इस लिंक पर क्लिक करेंगे तो एक वेबसाइट खुल जाएगा, जहां आपको एक फोटो के साथ फॉर्म दिखाई देगा। यहां फॉर्म के सबसे उपर लिखा है कि फॉर्म दर्ज करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2018 है तो अभी निचे फॉर्म भर कर अपनी फ्री T-SHIRT प्राप्त करें। इसके बाद निचे नाम, जियो मोबाइल नंबर, स्थायी पता और टी-शर्ट साइज की जानकारी मांगी जा रही है।
अगर आपके पास भी कोई ऐसा मैसेज आया है तो आप इसे तुरंत डिलीट कर दें। क्योंकि, ये मैसेज पूरी तरह से फेक है और आपको कोई भी टी-शर्ट नहीं मिलने वाला है। बता दें कंपनी ने अभी तक कोई ऐसी अधिकारिक घोषणा नहीं की है। जब इस फेक मैसेज को आप ठीक से पढ़ेगें तो आपको कई शब्दों में गल्तीयां भी दिखाई देंगी। इस फर्जी मैसेज के जरिए लोगों के मोबाइल नंबर, नाम और स्थाई पते की जानकारी ली जाती है। इससे आपके स्मार्टफोन में मौजूद बैंक अकाउंट की सारी जानकारी ली जा सकती है, जिससे आप बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं। ऐसे में आप इस मैसेज को तुरंत डिलिट कर दें और लिंक पर क्लिक ना करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो