scriptJio का धमाका: जियो टीवी पर अब 5 साल तक Free में देख सकेंगे क्रिकेट | Jio explosion: live cricket can now be seen in free for 5 years | Patrika News

Jio का धमाका: जियो टीवी पर अब 5 साल तक Free में देख सकेंगे क्रिकेट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2018 11:21:04 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस पर्टनरशिप के तहत जियो के यूजर्स जियो टीवी पर क्रिकेट के सभी मैच लाइव देख सकेंगे। यह साझेदारी अगले 5 साल के लिए हुई है।

ambani

Jio का धमाका: जियो टीवी पर अब 5 साल तक Free में देख सकेंगे क्रिकेट

नई दिल्ली: Reliance Jio ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस की घोषणा के बाद एक और बड़ा एलान कर दिया है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक बार फिर से जबरदस्त तोहफा ले कर आई है। जियो ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए स्टार इंडिया के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। इस पर्टनरशिप के तहत जियो के यूजर्स जियो टीवी पर क्रिकेट के सभी मैच लाइव देख सकेंगे। यह साझेदारी अगले 5 साल के लिए हुई है। मतलब जियो यूजर्स अगले 5 साल तक लाइव मैच का लुत्फ उठा सकेंगे।
यह भी पढ़ें

810 रुपये की कीमत में लॉन्च हुए तीन फोन, आज से बिक्री शुरू

इस नए पर्टनरशिप का ऐलान करने हुए ‘जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा जियो अपने उपयोगकर्ताओं को सबसे विशेष सामग्री देने के लिए प्रतिबद्ध है और इसी कड़ी में JioTV एप के लिए स्टार इंडिया के साथ साझेदारी हुई है, क्योंकि क्रिकेट भारत में सिर्फ एक खेल नहीं, बल्कि एक त्यौहार है। इस साझेदारी के साथ, हम जियो उपयोगकर्ताओं को सर्वश्रेष्ठ डिजिटल आधारभूत संरचना के साथ सर्वश्रेष्ठ खेल सामग्री प्रदान करने के इन दोनों उद्देश्यों को संबोधित करना चाहते हैं।’ इस एग्रीमेंट के तहत यूजर्स T-20, वन-डे और टेस्ट क्रिकेट का आनंद उठा सकेंगे।
यह भी पढ़ें

DSLR का काम करेंगे ये Apps, बस डाउनलोड करने की है देर

इसके अलावा रिलायंस जियो अपने गीगा फाइबर यूजर्स को 3 महीने का फ्री प्रिव्यू ऑफर भी दे सकती है जिसमें आपको तीन महीने तक इंटरनेट की फ़िक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस ऑफर के तहत यूजर्स को हर महीने 100 जीबी डाटा मुफ्त में दिया जाएगा। आपको बता दें कि इन सेवाओं के लिए ग्राहक को शुरुआत में 4,500 रुपये देने होंगे। अभी तक दूसरी कंपनियां ब्रॉडबैंड सेवा के लिए कॉपर लाइंस का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन, इसकी जगह रिलायंस जियो फाइबर ऑप्टिकल का इस्तेमाल करेगा, जिसकी वजह से ग्राहकों को इंटरनेट की स्पीड बाकी कंपनियों से बेहतर मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो