scriptBSNL का राखी ऑफर, सिर्फ इतने में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS और डाटा | BSNL Rakhi offers, Unlimited Calling, SMS and Data available at rs.399 | Patrika News

BSNL का राखी ऑफर, सिर्फ इतने में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS और डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 25, 2018 04:49:28 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड एसएमएस और अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलेगा।

नई दिल्ली: रक्षाबंधन 26 अगस्त यानी कल है। इसी मौके को देखते हुए सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने राखी ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने यूजर्स को खुश रखना चाहती है। कंपनी का ये प्लान सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस प्लान की कीमत 399 रुपये है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डाटा की सुविधा मिलेगी।
BSNL 399 रुपये प्लान

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड एसएमएस और अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलेगा। इस प्लान की कीमत 399 रुपये है, जिसकी वैधता 74 दिनों की है। खास बात ये है कि बीएसएनएल का ये नया प्लान दिल्ली और मुंबई टेलीकॉम सर्किल में भी वैलिड है। इसके अलावा इसमें पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) का फायदा ग्राहकों को मिलेगा। यहां ग्राहकों को अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज का ऑप्शन मिलेगा। इस प्लान को STV399 नाम से पेश किया गया है और इसे 26 अगस्त से उपलब्ध कराया जाएगा।
हाल में ही कंपनी बीएसएनएल ने अपने 29 और 9 रुपये के दो सस्ते प्लान पेश किए हैं। बीएसएनएल के इन प्लान्स में प्रीपेड यूजर्स को वॉयस कॉलिंग और डाटा की सुविधा दी जा रही है। इन प्लान्स कोे 10 अगस्त से पूरे भारत में लागू कर दिया गया है।
BSNL 9 रुपये प्लान

कंपनी के इस प्लान की वैधता एक दिन की होगी जिसमें यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल का मज़ा ले सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 80 Kbps और 100 Smses FUP की स्पीड से 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। लेकिन, इस प्लान का फायदा दिल्ली और मुंबई के यूजर्स को नहीं मिलेगा।
BSNL 29 रुपये प्लान

बीएसएनएल के 29 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 80 Kbps FUP स्पीड के साथ 2 जीबी डाटा रोजाना दिया जा रहा है। साथ ही यूजर्स रोजाना फ्री 100 एसएमएस का फायदा भी उठा सकते हैं। कंपनी के इस प्लान की वैधता 7 दिनों की होगी। वहीं, कंपनी का यह भी प्लान दिल्ली और मुंबई के यूजर्स के लिए नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो