script

BSNL अपने यूजर्स को दे रहा कैशबैक ऑफर, ऐसे उठाएं फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 10, 2019 02:51:49 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स को एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स लेना होगा। कंपनी इस कैशबैक राशी को यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट कर देगी, जिसका उपयोग यूजर्स अगली बार रिचार्ज के दौरान कर पाएंगे।

bsnl

BSNL अपने यूजर्स को दे रहा कैशबैक ऑफर, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl अपने यूजर्स को कैशबैक ऑफर कर रही है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को कंपनी की तरफ से 25% कैशबैक का फायदा मिलेगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स को एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स लेना होगा। कंपनी इस कैशबैक राशी को यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट कर देगी, जिसका उपयोग यूजर्स अगली बार रिचार्ज के दौरान कर पाएंगे।
यह भी पढ़ें

ये हैं 10,000 रुपये से कम में आने वाले 5 बेहतर स्मार्टफोन, फीचर्स में देते हैं महंगे फोन्स को टक्कर

ऐसे उठाएं कैशबैक का फायदा

बीएसएनएल का यह ऑफर सभी सर्किलों के लिए वैलिड है। जब यूजर्स ऑफर को लेने के लिए एग्री बटन पर क्लिक करेंगे तो उन्हें सर्विस ID डालनी होगी। यह नंबर लैंडलाइन या FTTH ब्रॉडबैंड नंबर होगा। इसके बाद यूजर्स के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर OTP आएगा। इस OTP नंबर को भरने के बाद यूजर्स इस ऑफर को ले सकेंगे। यदि यूजर 25% कैशबैक के लिए प्लान को बदलना चाहते हैं, तो वह सबमिट बटन पर क्लिक कर सकते हैं या बदलना नहीं चाहते हैं तो कैंसिल ऑप्शन पर क्लिक कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Free में मिल रहा Redmi note 7 pro स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ 48MP कैमरे से है लैस

डेडलाइन को 31 मार्च तक बढ़ाया गया

आपको बता दें बीएसएनएल ने पिछले साल दिसंबर के महीने में नए और पुराने लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और वाई-फाई सब्सक्राइबर्स के लिए कैशबैक ऑफर पेश किया था। इस कैशबैक ऑफर का फायदा 21 दिसंबर तक ही उठाया जा सकता था। लेकिन अब कंपनी ने डेडलाइन को बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया है। मतलब अब यूजर्स इस ऑफर का लाभ पूरे महीने उठा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो