scriptयह कंपनी मात्र 98 रुपये में दे रही रोजाना 1.5 GB डाटा | BSNL offer 1.5 gb data per day at rupees 98 only | Patrika News

यह कंपनी मात्र 98 रुपये में दे रही रोजाना 1.5 GB डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 19, 2019 03:01:34 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

BSNL के 98 रुपए के प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और फ्री मैसेज की सुविधा नहीं दी गई है।

internet

यह कंपनी मात्र 98 रुपये में दे रही रोजाना 1.5 GB डाटा

नई दिल्ली: लोगों में बढ़ती डाटा की आवश्यकता को देखते हुए टेलीकॉम कंपनियां ऐसे प्लान्स पेश कर रही हैं जिसमें डाटा की सुविधा ज्यादा दी जा रही है। इसी कड़ी में भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 98 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। कंपनी की इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा की सुविधा मिलेगी। bsnl के 98 रुपए के प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और फ्री मैसेज की सुविधा नहीं दी गई है। बीएसएनएल का यह प्लान सभी सर्कल के लिए है। यह ऑफर कंपनी के नए STV-98 डेटा पैक के तौर पर पेश किया गया है।
यह भी पढ़ें

मात्र 1 रुपये में मिलेगा 1GB डाटा, BSNL ने लॉन्च की यह ख़ास सर्विस

बीएसएनएल के 98 रुपये वाले प्लान की तुलना अगर हम जिये के 98 रुपये वाले प्लान से कर के देखें तो इसमें वॉइस कॉलिंग, डेटा और एसएमएस की सुविधा मिलती है। वहीं, बीएसएनएल के प्लान में कोई कॉलिंग और एसएमएस बेनेफिट्स नहीं हैं। हालांकि, 1.5GB डेली डेटा देने वाला यह प्लान इस कीमत पर उपलब्ध सबसे आकर्षक प्लान में से एक है। BSNL अपने इस प्लान में प्रति GB डेटा सिर्फ 1.5 रुपये में दे रही है।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy-M सीरीज़ स्मार्टफोन की जानकारी लीक, जानें क्या होंगे फीचर्स

हाल ही में बीएसएनएल ने अपने 399 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को अब 3.21 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। मतलब यूजर्स को कुल 237.54 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 74 दिनों की है और यह रिचार्ज प्लान देश भर में वैलिड है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा बदलाव के बाद अब रोजाना 3.21 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। यूजर्स 2जी/3जी नेटवर्क पर इस डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इससे पहले प्लान में रोजाना 1 जीबी डाटा मिलता था। साथ ही यूजर्स को प्लान में रोजाना 100 एसएमएस मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो