scriptJIO को टक्कर देने के लिए BSNL ने अपने इस प्लान में किया बदलाव, मिलेगा इतना बड़ा फायदा | BSNL Now Offering 6GB Data Per Day for 60 Days | Patrika News

JIO को टक्कर देने के लिए BSNL ने अपने इस प्लान में किया बदलाव, मिलेगा इतना बड़ा फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2018 05:40:26 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र्स को डाटा के साथ-साथ ऑन-नेट वॉयस कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा।

bsnl

JIO को टक्कर देने के लिए BSNL ने अपने इस प्लान में किया बदलाव, मिलेगा इतना बड़ा फायदा

नई दिल्ली: Airtel के बाद अब सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए अपने एक प्लान में बदलाव किया है। कंपनी के 444 रुपये वाले प्रीपेेड प्लान में बदलाव किया गया है। इस प्लान में अब यूज़र्स को पहले से ज्यादा डाटा और फायदा मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

Jio नहीं बल्कि

bsnl ने शुरू की देश की पहली इंटरनेट टेलीफोन सर्विस, बिना सिम के करें कॉल

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, कंपनी अपने 444 रुपये वाले प्रीपेेड प्लान में अब यूज़र्स कोे 6 जीबी डाटा देगी। इस प्लान में पहले 4 जीबी डाटा मिलता था। इस प्लान की वैधता 60 दिनों की होगी। मतलब कंपनी अब अपने यूज़र्स को कुल 360 जीबी डाटा दे रही है।
बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र्स को डाटा के साथ-साथ ऑन-नेट वॉयस कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। हालांकि, इस प्लान में यूज़र्स को ऑफ-नेट कॉलिंग और एसएमएस जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी। इसके अलावा कंपनी के इस टैरिफ प्लान में मौजूद डाटा खत्म होने के बाद यूज़र्स 60 Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे। साथ ही इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रहा है, लेकिन ये फायदा सिर्फ बीएसएनएल से बीएसएनएल यूज़र्स के लिए ही है।
यह भी पढ़ें

दमदार बैटरी के साथ Motorola के 2 स्मार्टफोन Moto E5 और E5 Plus हुए लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

बीएसएनएल ने एक नया ऑफर पेश किया है, जिसके तहत ढेरों प्रीपेड प्लान्स पर प्रतिदिन 2GB डेटा अतिरिक्त दिया जा रहा है। ये प्लान्स 999 रुपये, 666 रुपये, 485 रुपये, 429 रुपये, 186 रुपये, 448 रुपये, 444 रुपये, 333 रुपये, 349 रुपये और 187 रुपये वाले हैं। वहीं, कंपनी का 999 रुपये का प्लान 180 दिनों की वैधता के साथ आता है। 666 रुपये का प्लान 129 दिनों की वैधता के साथ आ रहा है। वहीं, 485 रुपये के प्लान में 90 दिनों की वैधता मिल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो