scriptBSNL के इस प्लान के आगे Jio तो क्या Airtel भी हो जाएगा पीछेे, मिलेंगे ये बड़े फायदे | BSNL now offering 100 sms per day in this postpaid plan | Patrika News

BSNL के इस प्लान के आगे Jio तो क्या Airtel भी हो जाएगा पीछेे, मिलेंगे ये बड़े फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Aug 05, 2018 03:32:46 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस प्लान में प्री-पेड यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और 1 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा।

bsnl

BSNL के इस प्लान के आगे Jio तो क्या Airtel भी हो जाएगा पीछेे, मिलेंगे ये बड़े फायदे

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के आने बाद मानो ऑफर्स की अंबार सी आ गई है। हर कंपनी अपने यूजर्स को बेहतर से बेहतर प्लान सस्ते में दे रही है। अब कंपनियां अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए अपने प्लान में बदलाव कर रही है। इस कड़ी में अब भारतीय संचार निगम (BSNL) ने अपने प्लान में बदलाव किया है।
यह भी पढ़ें

8 से लेकर 49 रुपये में Jio और Airtel दे रहे हैं ये धमाकेदार फायदें, पढ़ें खबर और उठाएं फायदा

कंपनी ने अपने पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया है। यह बदलाव उन यूजर्स के लिए किया गया है जो ज्यादा से ज्यादा एसएमएस करना पसंद करते हैं। बीएसएनएल ने अपने 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया है। अब इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 100 एसएमएस की सुविधा देगी। आपको बता दें, इससे पहले इस प्लान में यह सुविधा नहीं थी। कंपनी का यह पोस्टपेड प्लान केवल चेन्नई और तमिलनाडु वाले सर्कल में ही उपलब्ध है। हालांकि, इस प्लान को जल्द ही पूरे भारत में लागू करने की उम्मीद है।
यह भी पढ़ें

9 अगस्त को लॉन्च होगा Samsung Galaxy Note 9, मिल सकता है 31,000 रुपये का डिस्काउंट

गौरतलब है कि बीएसएनएल ने हाल में ही अपना नया प्लान 27 रुपये का प्लान पेश किया है। इस प्लान में प्री-पेड यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और 1 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है। कंपनी ने अपना यह प्लान देशभर के ग्राहकों के लिए पेश किया है , लेकिन दिल्ली और मुंबई के यूजर्स इसका लाभ नहीं उठा सकते हैं। बता दें कि यह प्लान 6 अगस्त यानी कल से शुरू होने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो