scriptJio को धूल चटा देगा BSNL का ये प्लान, मात्र 75 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड फायदा | BSNL launches Rs 75 prepaid recharge plan with 10GB data | Patrika News

Jio को धूल चटा देगा BSNL का ये प्लान, मात्र 75 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 29, 2018 12:20:28 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

कंपनी ने अपने इस प्लान का नाम ‘बीएसएनएल जीविता प्रीपेड प्लान’ रखा है।

bsnl

Jio को धूल चटा देगा BSNL का ये प्लान, मात्र 75 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड फायदा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने 75 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने इस प्लान का नाम ‘बीएसएनएल जीविता प्रीपेड प्लान’ रखा है। इस पैक मेें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 10 जीबी डेटा और 500 एसएमएस जैसी सुविधाएं मिलती हैं। नए रीचार्ज पैक की वैधता 15 दिनों की है। लेकिन, इस पैक की वैधता बढ़ाई जा सकती है। इसके लिए यूजर्स को 98 रुपये या इससे ज्यादा का रीचार्ज कराना होगा। इसके बाद यूजर्स 180 दिनों तक इस पैक का फायदा उठा सकते हैं। आपको बता दें, 75 रुपये वाले इस प्लान को रिलायंस जियो के 98 रुपये वाले प्लान को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है। आइए जानते हैं इन दोनों प्लान के बारे में।
यह भी पढ़ें

इन भारतीय छाओं ने बनाया नकली दवाइयां पहचानने वाला ऐप, मिला लाखों का इनाम

BSNL 75 रुपये प्लान

कंपनी के इस पैक की वैधता 15 दिनों की है जिसमें यूजर्स को 10 जीबी 2 जी/ 3 जी डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस पैक में 500 एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। जहां इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल का फायदा मिलता है, वहीं मुंबई और दिल्ली सर्किल्स के मोबाइल नंबर्स पर कॉल करने के लिए मिनट्स नहीं मिलते। आपकोे बता दें, कंपनी के इस पैक को अभी सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लिए उपलब्ध कराया गया है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बीएसएनएल 75 रुपये वाले इस नए पैक को आने वाले दिनों में दूसरे सर्किल्स में भी लॉन्च करेगी या नहीं।
यह भी पढ़ें

Xiaomi के येे पावर बैंक्स हुए पहले से सस्ते, जानें नई कीमत

Jio 98 रुपये प्लान

अगर बात जियो के 98 रुपये वाले प्लान की करें तो इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इस पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 2 जीबी 4 जी डेटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 300 एसएमएस की भी सुविधा मिलती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो