scriptBSNL के इस ब्रॉडबैंक प्लान में रोजाना मिलेगा 40GB डाटा, जानें कीमत | BSNL launched new broadband plan | Patrika News

BSNL के इस ब्रॉडबैंक प्लान में रोजाना मिलेगा 40GB डाटा, जानें कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2019 04:04:05 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस प्लान की सबसे बड़ी खासीयत यह है कि इसमें कैशबैक ऑफर मिल रहा है। साथ ही यूजर्स को 100 एमबीपीएस की स्पीड से रोजाना 40 जीबी डाटा की सुविधा मिलेगी।

bsnl

BSNL के इस ब्रॉडबैंक प्लान में रोजाना मिलेगा 40GB डाटा, जानें कीमत

नई दिल्ली: Jio GigaFiber के लॉन्च होने से पहले ही सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl अपने ब्रॉडबैंक प्लान्स के जरिए ग्राहकों में अपनी पकड़ मजबूत करने में जुट गई है। कंपनी ने एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासीयत यह है कि इसमें कैशबैक ऑफर मिल रहा है। साथ ही यूजर्स को 100 एमबीपीएस की स्पीड से रोजाना 40 जीबी डाटा की सुविधा मिलेगी।
यह भी पढ़ें

Vodafone ने नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, मुफ्त कॉलिंग के अलावा मिलेगा रोजाना 1GB डाटा

यह भी पढ़ें

इन शानदार ऑफर्स के साथ Realme C1(2019) आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध

BSNL 2,499 रुपये ब्रॉडबैंक प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 2,499 रुपये है जिसपर कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। रिपोर्ट की माने तो इस प्लान को लेने के बाद ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। हालांकि यह कैशबैक कितना होगा, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। इस प्लान में मिल रहे सुविधाओं की बात करें तो यूजर्स को रोजाना 40 जीबी डाटा मिलेगा जो 100 एमबीपीएस की स्पीड वाला होगा। एक बार 40 जीबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2 एमबीपीएस हो जाएगी।
यह भी पढ़ें

बिना पैसे के भी घर बैठे यहां से कर सकते हैं 60,000 रुपये की शॉपिंग, बस करना होगा ये छोटा सा काम

BSNL भारत फाइबर प्लान

आपको बता दें बीएसएनएल ने हाल में ही जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए भारत फाइबर लॉन्च किया है। कंपनी ने इस सर्विस को Jio Gigafiber के शुरू होने से पहले ही पेश कर दिया है। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 35 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। आपको बता दें इस सर्विस में यूजर्स को 1 जीबी डाटा के लिए सिर्फ 1.1 रुपये खर्च करने होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो