scriptBSNL ने पेश किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, रोजाना मिलेगा 3 GB डाटा | BSNL launched new broadband plan | Patrika News

BSNL ने पेश किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, रोजाना मिलेगा 3 GB डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2019 05:45:59 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

यूजर्स रविवार को किसी भी दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल का लाभ भी उठा सकते हैं।

bsnl

BSNL ने पेश किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, रोजाना मिलेगा 3 GB डाटा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपना नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट कर के दी है। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 549 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 8 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 3 जीबी डाटा मिलेगा। आइए जानते हैं कंपनी के इस नए प्लान के बारे में…
यह भी पढ़ें

धड़ल्ले से बिक रहा 48 MP कैमरे वाला दुनिया का यह पहला स्मार्टफोन, कीमत मात्र 10,000 रुपये

इस प्लान में यूजर्स को बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स रविवार को किसी भी दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल का लाभ भी उठा सकते हैं। इसके तहत यूजर्स रविवार को रात 10:30 बजे से लेकर सुबह 6 बजे के बीच किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान में अगर यूजर्स 3 जीबी रोजाना की लिमिट खत्म करते हैं तो उन्हें 1 एमबीपीएस की स्पीड पर अनलिमिटेड डाउनलोड की सुविधा मिलेगी। हालांकि, कंपनी का यह प्लान Andaman और Nicobar सर्किल में उपलब्ध नहीं होगा।
यह भी पढ़ें

15 दिन बाद सोनी हो या स्टार इन्हें देखने के लिए चुकाने पड़ेंगे इतने रुपये, जानिए पूरी रेट लिस्ट

बीएसएनएल ने अपने 399 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को अब 3.21 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। मतलब यूजर्स को कुल 237.54 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 74 दिनों की है और यह रिचार्ज प्लान देश भर में वैलिड है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा बदलाव के बाद अब रोजाना 3.21 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। यूजर्स 2जी/3जी नेटवर्क पर इस डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इससे पहले प्लान में रोजाना 1 जीबी डाटा मिलता था। साथ ही यूजर्स को प्लान में रोजाना 100 एसएमएस मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो