scriptBSNL ने 299 रुपये वाला नया पोस्टपेड प्लान किया लॉन्च, 31 जीबी डेटा के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे | BSNL launched 299 rupees postpaid plan | Patrika News

BSNL ने 299 रुपये वाला नया पोस्टपेड प्लान किया लॉन्च, 31 जीबी डेटा के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2018 02:25:31 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड नेशनल और लोकल कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इसके अलावा फ्री मैसेज और डाटा का भी मिलेगा।

jio

BSNL ने 299 रुपये वाला नया पोस्टपेड प्लान किया लॉन्च, 31 जीबी डेटा के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने 299 रुपये वाला नया पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने यह प्लान केवल नए यूजर्स के लिए ही पेश किया है। बीएसएनएल के इस प्लान से vodafone , airtel और Reliance Jio को अच्छी टक्कर मिल सकती है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड नेशनल और लोकल कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इसके अलावा फ्री मैसेज और डाटा का भी मिलेगा। आइए जानते हैं कंपनी अपने इस प्लान में नए यूजर्स को क्या फायदा दे रही है।
यह भी पढ़ें

Paytm Mall पर iPhone और Samsung के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा जबरदस्त कैशबैक

BSNL 299 रुपये Postpaid Plan

बीएसएनएल के 299 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को हर महीने 31 जीबी डाटा मिलेगा। हालांकि, इस प्लान में FUP स्पीड 80 Kbps की होगी। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही रोजाना 100 फ्री में मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Flipkart सेल: Realme 2 Pro और Realme C1 की 11 अक्टूबर से शुरू होगी सेल, जानें ऑफर्स

BSNL 186 रुपये Prepaid Plan

हाल में ही बीएसएनएल ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए अपने पुराने प्लान को रिवाइज किया है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को 3.2GB प्रतिदिन डाटा दे रही है। बीएसएनएल का यह प्लान 186 रुपये वाला है, जो प्रीपेड यूजर्स के लिए दोबारा पेश किया गया है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। पहले इस पैक में यूजर्स को हर दिन 1जीबी डाटा मिलता था, लेकिन अब यह सीमा बढ़ाकर 3.2GB हो गया है। यानी अब यूजर्स हर दिन 3.2GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। कुल मिलाकर यूजर्स को अब 30GB की जगह 89.2GB डाटा 28 दिनों के लिए मिलेगा। इस तरह से 1GB डाटा के लिए यूजर्स को 2.08 रुपये चुकाने पड़ेंगे। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग नेशनल रोमिंग के साथ मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो