scriptखुशखबरी: BSNL के इस प्लान में अब रोजाना मिलेगा 3.21 जीबी डाटा | BSNL is now offering 3.21 GB data daily in 399 rupees plan | Patrika News

खुशखबरी: BSNL के इस प्लान में अब रोजाना मिलेगा 3.21 जीबी डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2019 11:46:00 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस प्लान में यूजर्स को अब 3.21 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। मतलब यूजर्स को कुल 237.54 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा।

bsnl

खुशखबरी: BSNL के इस प्लान में अब रोजाना मिलेगा 3.21 जीबी डाटा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl आए दिन अपने प्लान में बदलाव कर बेहतर करती रहती है। इसकी कड़ी में अब कंपनी ने अपने 399 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को अब 3.21 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। मतलब यूजर्स को कुल 237.54 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 74 दिनों की है और यह रिचार्ज प्लान देश भर में वैलिड है।
यह भी पढ़ें

पासवर्ड न जानने के बाद भी 1 मिनट में Smartphone को करें अनलॉक, फॉलों करें ये स्टेप

BSNL 399 रुपये प्लान

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा बदलाव के बाद अब रोजाना 3.21 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। यूजर्स 2जी/3जी नेटवर्क पर इस डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इससे पहले प्लान में रोजाना 1 जीबी डाटा मिलता था। साथ ही यूजर्स को प्लान में रोजाना 100 एसएमएस मिलेगा। कंपनी के इस प्लान की वैधता 74 दिनों की है।
यह भी पढ़ें

MakeMy Trip और Goibibo की बढ़ी मुश्किलें, इन राज्यों के लोग अब नहीं कर सकेंगे होटलों की ऑनलाइन बुकिंग

BSNL 1,312 रुपये प्लान

हाल ही में बीएसएनएल ने अपना एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को पूरे साल भर के लिए मुफ्त कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 1,312 रुपये हैं। इस प्लान में साल भर कॉलिंग के अलावा 5 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही यूजर्स को साल भर के लिए 1,000 एसएमएस भी मिलेगा। इस प्लान को अभी आंध्र प्रदेश की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस प्लान में यूजर्स दिल्ली और मुंबई सर्किल को छोड़कर कहीं भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो